बरेली

भाजपा नेता विनय कटियार को जान से मारने की धमकी देने वाला बरेली में गिरफ्तार

Special Coverage News
14 Dec 2019 11:06 AM GMT
भाजपा नेता विनय कटियार को जान से मारने की धमकी देने वाला बरेली में गिरफ्तार
x
गिरफ्तार शख्स का नाम मकसूद है।

भाजपा नेता और पूर्व सांसद विनय कटियार को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को उप्र पुलिस ने बरेली जिले के नवाबगंज इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शख्स का नाम मकसूद है।

विनय कटियार के सुरक्षा प्रभारी उप्र पुलिस के इंस्पेक्टर श्योराज सिंह ने 12 दिसंबर को नई दिल्ली जिले के नार्थ एवेन्यू थाने में इस बाबत लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था, "11 दिसंबर को आधी रात के वक्त पूर्व सांसद विनय कटियार जब दिल्ली में सरकारी बंगले में थे, उसी वक्त उनके निजी मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आई।"

दिल्ली पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, "अनजान शख्स ने पूर्व सांसद के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। विनय कटियार ने जब अनजान शख्स से उसकी पहचान पूछी तो वह बोला कि 'जंतर मंतर से बोल रहा हूं। तेरे अब बहुत कम दिन बचे हैं। मार डालूंगा'।"

मामला चूंकि भाजपा के एक कद्दावर नेता को जान से मारने की धमकी से जुड़ा था, लिहाजा आधी रात को ही दिल्ली पुलिस के तमाम आला अफसरान घटनास्थल पर पहुंच गए।

नई दिल्ली जिले के डीसीपी डॉ. ईश सिंघल ने शनिवार को आईएएनएस से आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। डीसीपी ने आईएएनएस से कहा, "बरेली पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। ज्यादा जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं। गिरफ्तार किए गए शख्स की तलाश शायद यूपी पुलिस को किसी अन्य मामले में भी थी।"

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story