Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बरेली > दारू पी मदमस्त होकर लगाए सिपाही व नेताओं ने ठुमके,वीडियो वायरल

दारू पी मदमस्त होकर लगाए सिपाही व नेताओं ने ठुमके,वीडियो वायरल

बोर्ड परीक्षाएं भी ना रोक सकी डीजे,जमकर हुआ छम्मा छम्मा

 Special Coverage News |  7 Feb 2019 12:18 PM GMT  |  बरेली

दारू पी मदमस्त होकर लगाए सिपाही व नेताओं ने ठुमके,वीडियो वायरल

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में यूपी बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो चुकी है प्रशासन की तरफ से तमाम तेज आवाज वाले साधनों पर रोक लगा दी जाती है लेकिन बरेली जिले के सीबीगंज में एक डांस पार्टी में लैलाओं के साथ शासन-प्रशासन दोनों ही डांस पार्टी में ठुमके लगाते नजर आए। सीबीगंज थाने में तैनात एक सिपाही ने बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए। उसने भाजपा नेताओं के साथ स्टेज पर चढ़कर नोट भी लुटाए। सिपाही की यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। लोगों भाजपा नेताओं पर कम, सिपाही पर ज्यादा टिप्पणी कर रहे हैं।


सीबीगंज के गांव बंडिया में आयोजित जन्मदिन समारोह में खुले मैदान में स्टेज बनाकर बार बालाओं से अश्लील डांस कराया गया। इसमें सीबीगंज थाने में तैनात सिपाही, पार्षद समेत कई भाजपा नेताओं ने बालाओं के संग जमकर ठुमके लगाए। हजारों रुपए भी लुटाए। इस दृश्य को कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। अब वे सिपाही और भाजपा नेताओं के डांस की वीडियो वायरल कर रहे हैं।


पुलिस से की शिकायत

बंडिया गांव के खुले मैदान में आधी रात तक तेज आवाज में बालाओं के साथ भाजपा नेता भी ठुमके लगाते रहे। इस प्रोग्राम की न तो पुलिस ने परमीशन ली गई न ही पुलिस ने दस बजे केबाद भी डीजे बंद नहीं कराया गया। गांव में चर्चा है कि रात करीब दो बजे तक चले अश्लील डांस की शिकायत लोगों ने सीबीगंज पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। यही वजह है कि पार्टी रात दो बजे तक चलती रही। इधर, सीबीगंज पुलिस ने शिकायत मिलने से इंकार किया है।

मामले की जांच सीओ सेकेंड से कराई जा रही है। अगर सिपाही ने डांस पार्टी में ठुमके लगाते हुए नोट लुटाए हैं तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।-- मुनिराज, बरेली एसएसपी


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top