बरेली

पत्नी और बेटे से दूर अब बरेली जेल में तन्हा कटेंगी आजम खान की दो रातें

Arun Mishra
6 March 2020 4:57 AM GMT
पत्नी और बेटे से दूर अब बरेली जेल में तन्हा कटेंगी आजम खान की दो रातें
x
समाजवादी पार्टी के सांसद और कद्दावर नेता आजम खान की दो रातें बरेली जेल में कटेंगी।

बरेली : मुसीबतों के दौर से गुजर रहे समाजवादी पार्टी के सांसद और कद्दावर नेता आजम खान की अगली दो रातें बरेली जेल में कटेंगी। यहां वो पत्नी व बेटे से अलग रहेंगे। क्यूंकि वो सीतापुर जेल में हैं।फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट मामले में रामपुर में पत्नी और बेटे के साथ सरेंडर करने के बाद तीनों को प्रशासन ने सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया था, लेकिन अगले दो दिन आजम की रामपुर कोर्ट में पेशी होनी है।

बरेली जेल के सुपरिंटेंडेंट ने आजम के जेल आने की पुष्टि की। उनके मुताबिक, सांसद आजम खान की रामपुर कोर्ट में छह और सात मार्च को पेशी हैं जिसके चलते लगातार सीतापुर जेल से लाने-ले जाने में दिक्कत को देखते हुए उनको बरेली जेल में दो दिन के लिए रखने का आदेश जेल डीआईजी की तरफ से आया है।

गुरुवार को अजीमनगर, शहजादनगर और गंज थाने में दर्ज मुकदमों में आजम की पेशी थी। आजम सीतापुर की जेल से पेशी पर आए थे, इसके बाद उनको बरेली की जेल भेज दिया गया।

एसपी शगुन गौतम ने बताया कि सांसद आजम की पांच से सात मार्च तक लगातार पेशी है। ऐसे में उनको सीतापुर की जेल से लाने और ले जाने में परेशानी होती। इस वजह से डीआईजी जेल ने आदेश दिया था कि सात मार्च की सुबह तक सांसद को बरेली की जेल में रखा जाए। उनके आदेश पर सांसद को बरेली जेल ले जाया गया है|

Next Story