बरेली

क्या अजितेश ने दोस्ती की हत्या नहीं की, तो विधायक की सरेआम क्यों उड़ रही है धज्जियां, एक बाप की जगह खड़े होकर देखें?

Special Coverage News
13 July 2019 6:01 AM GMT
क्या अजितेश ने दोस्ती की हत्या नहीं की, तो विधायक की सरेआम क्यों उड़ रही है धज्जियां, एक बाप की जगह खड़े होकर देखें?
x

दलित युवक से शादी करने वाली बरेली बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने न्यूज 18 से कहा कि मैंने गलती तो की है, लेकिन ऐसे हालात हो गए थे. पापा मुझे माफ कर देना. बता दें कि साक्षी ने दलित युवक अजितेश से लव मैरिज की है.

अजितेश ने भी कहा है कि मैंने भी गलती की है. समाजिक द्रष्टि से यह कार्य मैंने गलत किया है. मुझे ये सब नहीं करना चाहिए था. लेकिन अब सब कुछ बहुत आगे जा चूका है जहां से लौटना नामुमकिन है. मेरा इस परिवार में तब से आना जाना है जब ये विधायक भी नहीं थे. में विक्की का एक अच्छा दोस्त था. इस दौरान ही ये सब आगे बढ़ता चला गया.

4 जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में शादी के बाद से ही साक्षी के ससुर हरीश 5 जुलाई से बरेली छोड़कर भागे-भागे फिर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपरोक्ष रूप से बच्चों को जान से मारने की धमकी मिल रही है. मैं भी इसी वजह से भागा-भागा फिर रहा हूं.इसके बाद बुधवार शाम को दोनों ने वीडियो जारीकर विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और उनके मित्र राजीव राणा से जान को खतरा बताया.

इतना ही नहीं साक्षी ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है. हालांकि कोर्ट में गुरुवार को उपस्थि न हो पाने की वजह से मामले की अगली सुनवाए 15 जुलाई को होगी.

अजितेश के पिता हरीश ने कहा कि मीडिया की वजह से विधायक राजेश मिश्र ने अब ये बयान दिया है कि उनसे या उनके परिवार से किसी को कोई खतरा नहीं है. मैं इसके लिए मीडिया का शुक्रगुजार हूं. अपने बेटे और बहु की सुरक्षा को लेकर चिंतित हरीश ने कहा, "मैं विधायक जी से निवेदन करता हूं कि जिद छोड़ दें. दोनों बालिग़ हैं और ये फैसला दोनों का है. मैं भरोसा दिलवाता हूं कि दोनों को खुश रखूंगा."

एसएसपी बोले डरने की जरूरत नहीं, पुलिस करेगी सुरक्षा

मामला मीडिया में आने पर एसएसपी मुनिराज ने कहा कि साक्षी को सुरक्षा गार्ड देने का आदेश दिया गया है. उन्होंने कहा कि नव दंपत्ति की लोकेशन मिलते ही सुरक्षा दी जाएगी. इतना ही नहीं साक्षी के पति के घर भी पुलिस पिकेट लगाई गई है. उन्होंने कहा कि नव दंपति को डरने की जरूरत नहीं है, बरेली पुलिस उनकी सुरक्षा करेगी.

विधायक बोले मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं

वहीं बेटी के आरोपों पर बीजेपी विधायक राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है. बेटी बालिग है. उसको निर्णय लेने का अधिकार है. मेरे या मेरे परिवार की तरफ से किसी को धमकी नहीं दी गई है. साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि हम अपने काम में व्यस्त हैं, अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं. बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रह हूं 'मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story