बरेली

बरेली: अब साक्षी और अजितेश के पापा ने की CM योगी से ये अपील...

Special Coverage News
3 Aug 2019 2:48 AM GMT
बरेली: अब साक्षी और अजितेश के पापा ने की CM योगी से ये अपील...
x

साक्षी-अजितेश की शादी को लेकर मचे बवाल के बाद अब अजितेश के पिता अपने समधी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल से सुलह चाहते हैं. उनका कहना है कि इस विवाद की वजह से विधायक ही नहीं बीजेपी की इमेज को ठेस पहुंची है. लिहाजा सीएम योगी व पार्टी खुद मध्यस्थता करें ताकि दोनों बच्चे ख़ुशी से बरेली में रह सकें. अजितेश के पिता हरीश नायक ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि अब हम लोग थक चुके है. उन्होंने ने बताया कि दोनों बच्चे (साक्षी-अजितेश) बरेली में आकर खुली हवा में सांस लेना चाहते हैं. लेकिन उनको डर है साक्षी के पिता से क्योकि वह बीजेपी के बाहुबली विधायक हैं. हरीश नायक कहते हैं कि इस मामले में मैं खुद सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहता हूं. जिससे उनकी पहल से दोनों का परिवार आराम से रह सकें.

सीएम योगी से करेंगे मुलाकात

उन्होंने कहा कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती हैं. बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है, अगर बीजेपी नेतृत्व के बड़े नेता इस मामले में पहल करे, तो समाज के एक अच्छा मैसेज जाएग. अजितेश के पिता ने कहा कि बच्चों को एक सामान्य जिंदगी जीते के लिए एक मौका जरूर देना चाहिए. हरीश नायक ने कहा कि मैं सीएम योगी जी से वक्त लेने का प्रयास करूंगा जिससे उनसे मुलाकात करके अपनी बात रख सकूं.

साक्षी अजितेश किसी सुरक्षित स्थान पर रह रहे हैं

हाल ही में अजितेश के दादा-दादी बरेली स्थित अपने घर लौट आए हैं. लेकिन वे बाहर नहीं निकल रहे. इन लोगों ने अपने आप को घर में एक तरह से कैद कर लिया है. कहा जा रहा है कि अजितेश के भाई, भाभी और पिता भी जल्द बरेली वापस आएंगे. वहीं कोर्ट के आदेश के बाद साक्षी मिश्रा और अजितेश फिलहाल किसी सुरक्षित स्थान पर हैं लेकिन वे कहां हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

क्या था पूरा मामला

बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गईं थी. इसके बाद उन्होंने अजितेश से शादी कर ली थी. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ ली थी.

लव स्टोरी ट्विस्ट

इससे पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही थी. अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है. शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी. शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थीं. लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की थी. उन्होंने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए. समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story