Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बरेली > बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को फिर मिली धमकी, बाहुबली हरिशंकर तिवारी का बताया रिश्तेदार

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को फिर मिली धमकी, बाहुबली हरिशंकर तिवारी का बताया रिश्तेदार

खुद को बाहुबली हरिशंकर तिवारी का कथित नाती बताने वाले युवक से धमकी मिलने के सवाल पर साक्षी ने बताया कि इस मामले में शिकायत वो पुलिस से करेगी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो अब कोर्ट की शरण लेनी पड़ेगी.

 Special Coverage News |  14 Oct 2019 4:31 AM GMT  |  बरेली

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को फिर मिली धमकी, बाहुबली हरिशंकर तिवारी का बताया रिश्तेदार

बरेली. लव मैरिज करने के बाद कई दिनों तक सोशल मीडिया (Social Media) से दूर रहीं बरेली से बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) को एक बार फिर धमकी मिली है. न्यूज18 से खास बातचीत में साक्षी मिश्रा ने इसकी पुष्टि की.

साक्षी ने बताया कि इस बार धमकी देने वाले अखिलेश पांडेय ने खुद को पूर्वांचल के बाहुबली हरिशंकर तिवारी (Hari Shankar Tiwari) का रिश्ते का नाती बताया है. उन्होंने कहा कि खुद को गोरखपुर (Gorakhpur) का निवासी बताया है. अखिलेश पांडेय के फेसबुक अकाउंट से साक्षी और अजितेश के अकाउंट पर धमकी दी गई है.

बाहुबली हरिशंकर तिवारी का बताया नाती

साक्षी मिश्रा कहती हैं कि धमकी देने वाले ने खुद को बाहुबली हरिशंकर तिवारी के भाई किशन शंकर तिवारी का नाती बताते हुए धमकाया है. बीजेपी विधायक की बेटी ने बताया कि धमकी देने वाले युवक ने कहा कि राजनीति में कोई ऐसा नहीं है जो मेरे परिवार को नहीं जानता हो. वहीं खुद को पूर्वांचल के माफिया का कथित नाती बताने वाले युवक ने साक्षी को कहा कि उसने अपने पिता का नाम बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.




पुलिस से करुंगी शिकायत

बता दें कि सोशल मीडिया में सुर्खियों रही साक्षी ने बताया कि इससे पहले भी उसे कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. लेकिन यूपी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई. साक्षी कहती हैं कि इससे पहले सीएम कंप्‍लेन पोर्टल पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से की शिकायत की थी. वहीं खुद को बाहुबली हरिशंकर तिवारी का कथित नाती बताने वाले युवक से धमकी मिलने के सवाल पर साक्षी ने बताया कि इस मामले में शिकायत वो पुलिस से करेगी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो अब कोर्ट की शरण लेनी पड़ेगी.

क्या है पूरा मामला

बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरेज कर ली. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top