बरेली

पुलवामा आतंकी हमला पर बरेलियंस का फूटा गुस्सा , विहिप बजरंग दल ने किया प्रदर्शन,वेलफेयर सोसाइटी ने मांगी शहीदों के लिए दुआएं 

Special Coverage News
15 Feb 2019 12:49 PM GMT
पुलवामा आतंकी हमला पर बरेलियंस का फूटा गुस्सा , विहिप बजरंग दल ने किया प्रदर्शन,वेलफेयर सोसाइटी ने मांगी शहीदों के लिए दुआएं 
x
शहीद जवानों को अमर करें, पाकिस्तान पर अलग करें,हुई नारेबाजी,विश्व हिंन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने फूंका पाकिस्तान का पुतला ,सद्भावना रैली निकालकर दी शहीदों को दी श्रद्धांजलि 

प्रदीप शर्मा

बरेली। पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले से देशवासियों में गुस्सा फूट पड़ा है हर तरफ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे। तो वहीं बरेली ज़िले में भी बरेलियंस ने गुस्सा जाहिर करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जगह जगह चौराहों पर पुतला फूंका गया।

तिराहों-चौराहों से लेकर सोशल साइट पर छाया पुलवामा में हुए आतंकी हमले का मातम! हर कोई एक ही मांग कर रहा है शहीद जवान को अमर करें पाकिस्तान को अलग करें पाकिस्तान मुर्दाबाद।

पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले से देशवासियों में गुस्सा है। फेसबुक पर भी मैसेज भेजकर लोग जवानों की जान के बदले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आतंकियों के सिर मांग रहे हैं। उनका कहना है कि अब बातचीत नहीं, हमें शहीदों के जवानों के सिर के बदले आतंकियों के सिर चाहिए। कुछ ऐसे ही नारे लगाते हुए आज शहर से लेकर देहात तक में जगह-जगह हिंदू संगठनों ने प्रदर्शन किया। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका।




विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने रोष प्रदर्शन

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने उग्र प्रदर्शन किया यह प्रदर्शन जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में था इसमें शहीद जवानों का का बदला लेने के लिए उग्र प्रदर्शन किया गया यह प्रदर्शन दामोदर शुरू पार्क से लेकर कलेक्ट्रेट गेट तक किया गया पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए और पुतला दहन किया गया और मांग की गई पाकिस्तान के आतंकवादियों को कड़ी कार्यवाही की जाए सर्जिकल स्ट्राइक की जाए सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी गुस्सा जाहिर की जिसमें जिला संयोजक बजरंग दल राजवीर सिंह जिला गोरक्षा प्रमुख रवि गंगवार ज़िला सुरक्षा प्रमुख अमित सिंह जिला सह मंत्री विश्व हिंदू परिषद राजेंद्र कनौजिया शिवम आर्य सुमित कुर्मी सूरज वर्मा देवेंद्र और त्रिभुवन सिंह धर्मेंद्र सिंह और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।




वेलफेयर सोसाइटी ने भी मांगी शहीदों के लिए दुआएं

बरेली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए और 45 घायल हैं जिसमें से 18 जवान गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं इस घटना से पूरा देश सकते में है दरगाह शाहदाना वली के मुतावल्ली अब्दुल वाजिद खा ने बाद नमाज़े जुमा देश में अमनो अमान व भाई चारे के लिए खुसूसी दुआ की या अल्लाह आतंकवादी हमले में मारे गए जवानों को शहीदी का मर्तबा अता फरमा और उनके घर वालों को सब्र जमील अता फरमा आतंकवादियों को नेस्तनाबूद अता फरमा और घायलों के लिए जल्द शिफा की दुआ की गई साथ ही शाहदाना वली वेलफ़ेयर सोसाइटी की जानिब से हमारे देश के जवानों पे हुये इस हमले की पुर ज़ोर मज़म्मत की सचिव वसी अहमद वारसी ने कहा है कि यह हमला हर हिंदुस्तानी की आन पर हुआ है इसके लिए सरकार को कोई ठोस कदम उठाना चाहिए आखिर कब तक जवान शहीद होते रहेंगेऔर हम लोग श्रद्धांजलि देते रहेंगे सेना पर हमला करने वाले आतंकवादियों को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए विरोध करने वालों में यूसुफ रहीम ,गफूर पहलवान, शीरोज सैफ कुरैशी,भये भाई, मिर्जा मुकर्रम बेग, आरफीन कुरैशी, इल्म मंसूरी सलीम रजा, मोहम्मद रफी आदि सहित बड़ी तादाद में लोग मौजूद रहे।




विश्व हिंन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

बरेली।फरीदपुर। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने फरीदपुर गेट पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला दहन किया। पुतला फूंकने वालों में दिनेश सिंह, सभासद अंकित जायसवाल, सभासद सोमपाल राठौड़, केशव सिंह, प्रदीप सिंह आदि शामिल रहे। तो वही

पुलिस ने भी अर्पित की शहीदों को श्रद्धासुमन।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में शहीद हुए जवानों को पुलिस कर्मियों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। डीजीपी ओपी सिंह के निर्देश पर सभी पुलिस कार्यालयों पर अफसरों और कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन धारण कर सीआरपीएफ के शहीदों श्रद्धा सुमन अर्पित किए। जोन कार्यालय पर एडीजी प्रेम प्रकाश और अन्य अफसरों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान कोतवाली में सीओ कुलदीप कुमार, सीओ आंवला प्रीतम पाल सिंह, शहर कोतवाल गितेश कपिल समेत तमाम पुलिस कर्मी मौजूद रहे।




सद्भावना रैली निकालकर दी शहीदों को दी श्रद्धांजलि

बरेली। महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय स्थापना दिवस के मौके पर सद्भावना रैली निकाली गई। इस मौके पर पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के ३७ जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। इससे पहले कुलपति प्रोफेसर अनिल कुमार शुक्ला ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। यह रैली विश्वविद्यालय कैंपस से सैटेलाइट चौराहा पहुंचकर संपन्न हुई। डॉ. रामबाबू व कई विभागाध्यक्ष व शिक्षक इसमें शामिल हुए।

बच्चें भी बोल पड़े,आतंकवादी से बदला लो

बरेली। सीबीगंज के बंडिया गांव के रिजवान हुसैन कादरी इंटर कॉलेज में छात्रों ने ३७ शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। उनमें विकारउद्दीन, तसलीम खान, महावीर सिंह, राजू, मोतीचंद, रौशन, तबस्सुम, मेहनाज आदि टीचर भी शामिल रहीं।


पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगे नारे

बरेली। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले से शहर भर में शोष रहा, हर जगह पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गुंजा शहर हमले से नगर निगम कर्मियों में भी गुस्सा दिखाई दिया। कर्मचारी नेता जयपाल पटेल के नेतृत्व में कर्मचारियों ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Next Story