बरेली

बरेली के फरीदपुर में अपहरण के बाद कक्षा 7 के छात्र की हत्या, कुर्क्र्म करने का अंदेशा

Special Coverage News
7 Oct 2019 10:07 AM GMT
बरेली के फरीदपुर में अपहरण के बाद कक्षा 7 के छात्र की हत्या, कुर्क्र्म करने का अंदेशा
x

बरेली के फरीदपुर में अपहरण के बाद कक्षा 7 के छात्र की हत्या किए जाने के मामले में सीसीटीवी कैमरे में आए संदिग्धो पर पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने का आरोप लगाते हुए रविवार को ग्रामीणों ने कोतवाली का घेराव कर घंटों जमकर हंगामा काटा। अधिकारियों ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

रविवार देर शाम भारी पुलिस बल की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के उपरांत साहिल का शव गांव के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

फरीद पुर थाना क्षेत्र के गौस गंज निवासी मरहूम तय्यब खां का 12 वर्षीय पुत्र साहिल फरीदपुर के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 7 का छात्र था। शनिवार को कॉलेज की छुट्टी के बाद कस्बे में एक टेलर की दुकान पर सिलाई का काम सीख कर शाम लगभग 8:00 बजे कस्बे से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित अपने गांव साइकिल से निकला। देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने गांव के लोगों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी।

खोजबीन के बाद गांव के रास्ते में स्थित सेंट मैरी स्कूल के पीछे झाड़ियों में साहिल का शव पड़ा मिला। कुछ ही दूर पर उसका मोबाइल व साइकिल भी बरामद हुई। साहिल के शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता था कि हत्यारों ने कुकर्म करने के बाद साहिल की गला दबाकर हत्या कर दी हो।

रविवार को एसपी ग्रामीण व एसपी अपराध ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी जिसमें दो संदिग्ध लोग दिखाई दिए लेकिन अंधेरा होने के कारण दोनों संदिग्ध युवकों के चेहरे कैमरे में साफ़ दिखाई नहीं दिए। रविवार की देर शाम साहिल का शव गांव के कब्रिस्तान में भारी फोर्स की मौजूदगी में सुपुर्द ए खाक किया गया । पुलिस का कहना है हत्या से पहले कुकर्म हुआ है यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद फाइनल होगी।

पोस्टमार्टम के उपरांत साहिल का शव गांव पहुंचा तो देखने वालों का तांता लग गया। दहाड़े मारकर रो रही मृतक की मां और बहनों का कहना था कि पिता की मौत के बाद साहिल से ही बहुत उम्मीदें जुड़ी थी फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story