बरेली

सीएम योगी नहीं मिले तो वहीं करूंगा आत्मदाह: पुजारी राहुल शर्मा

Special Coverage News
21 Feb 2019 10:25 AM GMT
सीएम योगी नहीं मिले तो वहीं करूंगा आत्मदाह: पुजारी राहुल शर्मा
x
पीएम नहीं मिले तो सीएम से मिलने चल पड़े पुजारी राहुल शर्मा, 276 दिनों की यात्रा कर चुके है पूरी

बरेली। एक बार फिर पुजारी राहुल शर्मा सीएम आदित्यनाथ योगी से मिलने लखनऊ चल पड़े हैं। इससे पहले भी राहुल शर्मा पीएम मोदी जी से मिलने दिल्ली गए थे लेकिन मोदी जी पुजारी राहुल शर्मा से नहीं मिले।


पुजारी राहुल शर्मा का कहना है कि यदि इस बार सीएम योगी जी मुझसे नहीं मिले तो मैं वही लखनऊ में आत्मदाह कर करूंगा। 9 नवंबर 2018 से पुजारी राहुल शर्मा ने दिल्ली से दंडवत यात्रा शुरू की और 276 दिन की यात्रा पूरी करने के बाद 21 फरवरी 2019 को बृहस्पतिवार को बरेली आ पहुंचे।बदायूं के गांव पिवारी, इस्लामनगर मंदिर के पुजारी राहुल शर्मा ने बरेली जिले में आगमन किया।


गौरतलब है कि राहुल शर्मा ने अबकी बार सीएम आदित्यनाथ योगी से मिलने के लिए दिल्ली से 9 नवम्बर 2018 से दंडवत यात्रा शुरू की थी। यात्रा का मकसद मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से मिलकर आठ मांगों को रखना है। गुरुवार को पुजारी राहुल शर्मा बरेली पंहुचे।बरेली में आने की सूचना मिलते है लोग उनका जगह जगह स्वागत करने पहुच गए।


राहुल शर्मा का कहना है कि योगी जी से मिलकर आर्थिक आधार पर आरक्षण, किसान छोटा हो या बड़ा कर्जमाफी एक जैसी होनी चाहिये, शहीदों के बच्चों की शिक्षा एवं उनका लालन-पालन सरकार करें, शहीद की पत्नी अगर दूसरी शादी करती है तो उसको पेंशन नहीं दी जाए वह पेंशन उसके बच्चों या मां बाप को दी जाए, पुलिस प्रशासन का ड्यूटी टाइम निर्धारित किया जाए, मंदिर मस्जिद के बाहर जो बच्चे भीख मांगते हैं उन्हें अनाथालय भेजा जाये, जो बच्चे अपने मां बाप को घर से बाहर निकाल देते हैं उन पर तुरंत कार्रवाई की जाए और कम से कम 5 साल की सजा का प्रावधान रखा जाए, इन्हीं मांगों के साथ मैं माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलने लखनऊ जा रहा हूं इन सभी मांगों में मेरी एक मांग और भी है वह है कि बीजेपी पार्टी के सभी मंत्रियों और विधायकों की सम्पत्ति की सीबीआई जांच कराई जाए।


राहुल शर्मा का कहना है कि यदि माननीय मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी मुझ से नहीं मिलते हैं तो इस बार मैं अपना शरीर वही त्याग दूंगा।

Next Story