बरेली

बरेली में दर्दनाक हादसा, तेज रफ़्तार कार ट्रक में जा घुसी एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 5 घायल

Special Coverage News
25 Dec 2018 3:33 PM GMT
बरेली में दर्दनाक हादसा, तेज रफ़्तार कार ट्रक में जा घुसी एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 5 घायल
x
चंडीगढ़ से ओमनी वैन में एक ही परिवार के 9 लोग उत्तर प्रदेश के अमेठी जा रहे थे?

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है। वहीं शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह हादसा नेशनल हाईवे 24 पर बड़ा बाईपास पर प्रह्लादपुर में हुआ।

चंडीगढ़ से ओमनी वैन में एक ही परिवार के 9 लोग उत्तर प्रदेश के अमेठी जा रहे थे। वैन जैसे ही बरेली के बड़ा बाईपास पर पहुंची तो पीछे से एक ट्रक में जा घुसी। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। जिस वजह से अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में अशर्फी, संजना, संस्कार, और राजरानी की मौत हो गई। जबकि घायलों को जिला अस्पताल खुश्लोक अस्पताल और ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले में एसएसपी मुनिराज ने बताया कि मौके पर पहुंची बिठरी चैनपुर पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हादसे के शिकार लोगों के घर वालों को फोन कर सूचना दे दी गई है उनके पहुंचने पर ही शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

इतना घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली उन पर तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। एकाएक एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल अभी परिजन बरेली नहीं पहुंचे थे।

Next Story