बरेली

लड़की ने लड़के के चेहरे पर मारी ब्लेड, खुद भी हुई बेहोश, ब्लेड मारते हुए बोली थी हैरान करने वाली बात

Sujeet Kumar Gupta
8 Feb 2020 6:09 AM GMT
लड़की ने लड़के के चेहरे पर मारी ब्लेड, खुद भी हुई बेहोश, ब्लेड मारते हुए बोली थी हैरान करने वाली बात
x
मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। लड़का और लड़की दोनों नाबालिग हैं।

बरेली। प्यार में साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले और प्यार करने वालों को आप लोगों ने देखा होगा लेकिन जब एक तरफा प्यार होने लगे और हां ना होने लगे तो ये खतनाक रुप धारण कर लेता है। ऐसा ही एक प्यार का मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ। बतादें कि बरेली के हाफिजगंज पुलिस सर्कल के अंतर्गत आने वाले एक इंटर कॉलेज की छात्रा ने अपने साथ पढ़ने वाले एक लड़के के चेहरे पर कई बार ब्लेड से हमला कर दिया।

लड़की उस लड़के से प्यार करती थी, लेकिन लड़के ने उसके साथ कोई भी रिश्ता रखने से इंकार कर दिया। लड़की ने कई मौकों पर लड़के से शादी करने के लिए भी कहा, लेकिन उसने इस विवाह प्रस्ताव को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह आगे पढ़ना चाहता है और अपना एक करियर बनाना चाहता है।

वह लड़की गुरुवार को कॉलेज जाने वाली सड़क पर लड़के से मिली और उसके चेहरे पर ब्लेड से कई बार हमला किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़की उस लड़के से कह रही थी, 'तुम्हें अपने चेहरे पर बहुत घमंड है। अब तुमसे कोई शादी नहीं करेगी।' लड़के के चेहरे से खून बहता हुआ देख लड़की भी सड़क पर बेहोश हो गई।

लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। सूत्रों ने कहा कि हमले में उसके चेहरे की कुछ नसें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। कॉलेज के प्रधानाध्यापक ने कहा कि घटना कॉलेज के बाहर हुई है, इसलिए वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं। मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। लड़का और लड़की दोनों नाबालिग हैं।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story