बरेली

आईजी रमित शर्मा ने लिए घायल एसओ के हाल, सरकारी आवास में लगी आग दुधमुंहे बेटा व पत्नी समेत शेरगढ़ एसओ झुलसे

Shiv Kumar Mishra
16 April 2021 8:52 AM GMT
आईजी रमित शर्मा ने लिए घायल एसओ के हाल, सरकारी आवास में लगी आग दुधमुंहे बेटा व पत्नी समेत शेरगढ़ एसओ झुलसे
x
दुधमुंहे बेटा व पत्नी समेत बरेली के शेरगढ़ एसओ ओर माँ-बहन भी आयीं आग की चपेट में आये

यूपी के बरेली जनपद में बहेड़ी सर्किल अंतर्गत शेरगढ़ थाना परिसर में बने थाना प्रभारी के सरकारी आवास में लगी आग की चपेट में आकर थाना प्रभारी परिवार समेत झुलस गए। थाना प्रभारी को परिवार समेत बरेली शहर के निजी अस्पताल में उपचार को दाखिल कराया गया है। थाना प्रभारी के 1 वर्षीय दुधमुंहे पुत्र को गंभीर हालत में आईसीयू में दाखिल किया गया है। आईजी बरेली रेंज रमित शर्मा ने अस्पताल पहुंचकर थाना प्रभारी और उनके परिवार का हालचाल जाना।

अस्पताल के डॉक्टरों से बातचीत कर आईजी रेंज रमित शर्मा ने स्थिति के बारे में जानकारी ली। बरेली समेत उत्तर प्रदेश के 18 जनपदों में गुरुवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के क्रम में मतदान के दौरान बहेड़ी सर्किल अंतर्गत शेरगढ़ थाना में बने एसओ के सरकारी आवास में थाना प्रभारी वीरेंद्र प्रताप सिंह का परिवार मौजूद था। सरकारी आवास में अचानक आग लग गई। आग की चपेट में थाना प्रभारी वीरेंद्र प्रताप सिंह, पत्नी शिखा, 1 साल का बेटा वेदांश, थाना प्रभारी की मां माया और बहन प्रीति झुलस गयीं। पुलिस के मुताबिक, अभी तक शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है।

ये भी पता चला है कि घटना के दौरान थाना प्रभारी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की ड्यूटी में थे। आग लगने की सूचना पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। आग की चपेट में सबसे पहले बेटा वेदांश आया। उसे बचाने दौड़ी मां शिखा और इसके साथ ही थाना प्रभारी समेत परिवार के अन्य सदस्य आग की चपेट में आकर झुलस गये। घटना की सूचना पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थाना प्रभारी से हालचाल जाना।

इस बीच, शाम 7 बजे विकास भवन के पास स्थित निजी अस्पताल पहुंचकर आईजी बरेली रेंज रमित शर्मा ने थाना प्रभारी वीरेंद्र प्रताप सिंह और उनके परिवार का हालचाल जाना। आईसीयू वार्ड पहुंच थाना प्रभारी के 1 वर्ष के बेटे वेदांश का भी आईजी रेंज रमित शर्मा ने हाल-चाल लिया। थाना प्रभारी व उनके परिवार को धैर्य बनाये रखने को कहा। आईजी रेंज रमित शर्मा ने इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी बातचीत की। पुलिस के मुताबिक, थाना प्रभारी वीरेंद्र प्रताप सिंह के बेटे का हाल ही में पहला जन्मदिन मनाया गया था। इसी कार्यक्रम में शामिल होने थाना प्रभारी की मां और बहन शेरगढ़ थाना आई हुई थीं।

धर्मेन्द्र रस्तोगी की बरेली से रिपोर्ट

Next Story