बरेली

मासूम भाई ने आपत्तिजनक हालत में बहिन को देखा, तो बहिन ने आशिक के साथ मिलकर रक्षाबंधन पर्व पर कर दी मासूम भाई की हत्या!

Shiv Kumar Mishra
1 Aug 2020 5:24 PM GMT
मासूम भाई ने आपत्तिजनक हालत में बहिन को देखा, तो बहिन ने आशिक के साथ मिलकर रक्षाबंधन पर्व पर कर दी मासूम भाई की हत्या!
x
आशिक के साथ मिलकर कर दी मासूम भाई की हत्या

मासूम भाई ने अपनी बहन को आपत्तिजनक हालत में देखा। तो बहन और उसके आशिक ने मिलकर कर दी मासूम की हत्या। रक्षाबंधन से चंद दिनों पहले बहन ने अपने मासूम भाई का अपने प्रेमी के साथ मिलकर कत्ल कर दिया। उसके भाई ने अपनी बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

पुलिस ने कातिल बहन को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका आशिक अभी फरार है। ये सनसनीखेज वारदात यूपी के बरेली में हुई है। यह मामला नबाबगंज कस्बे का है। जहां दो दिन पहले एक लड़की अपने माँ-बाप की गैरमौजूदगी में अपने आशिक के साथ रंगरेलियां मना रही थी। तभी लड़की के 5 साल के भाई ने उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद भाई मां-बाप से शिकायत ना कर दे,इसलिए मासूम की हत्या कर दी।

मासूम की हत्या कर शव घर के पीछे झाड़ियो में फेक दिया। घर पहुंचने पर मां-बाप को बताया कि वह छत से गिरकर मर गया। जिसके बाद मां-बाप बच्चे को दफना आये। लेकिन दो दिन बाद यह खुलासा हुआ बहन ने आशिक के साथ मिलकर हत्या की है।

मां बाप को जब पता चला तो खिसक गई पैरों तले से जमीन

वही जब बच्चे के मा-बाप को सच्चाई पता चली तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। बच्चे के मा-बाप ने नबाबगंज थाना पुलिस को सूचना दी।

एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाल लिया है।बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्चे की बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका प्रेमी महेश अभी फरार है।

गौरतलब है की दो दिन बाद भाई बहन का पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन है। जिसमे बहने अपने भाई की रक्षा और उसकी लंबी उम्र के लिए भाई की कलाई पर राखी बांधती है।लेकिन इस कलयुगी बहन ने तो भाई बहन के पवित्र रिश्ते को ही कलंकित कर दिया। रक्षाबंधन से चंद दिनों पहले अपने ही 5 साल के मासूम भाई की हत्या कर दी।

Next Story