बरेली

साक्षी की शादी पर नया बवाल, MLA पिता ने खोल दी अजितेश की पोल

Special Coverage News
12 July 2019 5:21 PM GMT
साक्षी की शादी पर नया बवाल, MLA पिता ने खोल दी अजितेश की पोल
x

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की लव मैरिज में एक नया एंगल आया है. ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिससे साबित होता है कि अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है.

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में एक होटल में धूमधाम से सगाई समारोह हुआ था. सगाई की कुछ दिनों बाद ही लड़के वालों की तरफ से शादी के लिए मना कर दिया गया, हालांकि सगाई अजितेश की रजामंदी से ही हुई थी. बता दें कि साक्षी के MLA पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत में इस बात का दावा किया था कि अजितेश की पहले भी सगाई हो चुकी है.

सगाई क्यों टूटी किसी को पता नहीं

सगाई में सात लाख से ज्यादा रकम लड़की के पिता ने खर्च की थी. लड़की के पिता का कहना है कि लड़की सबसे छोटी है, लेकिन बहुत खूबसूरत है और पढ़ी-लिखी है. यही वजह है कि उसके पिता और परिवार वालों ने मेरी छोटी लड़की को ही पसंद किया था और जल्द से जल्द सगाई करने की बात भी कही थी इसीलिए आनन-फानन में भोपाल के एक होटल से धूमधाम से सगाई कर दी गई. लड़की के पिता ने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए हैं. उसकी भरपाई कौन करेगा? समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई है.

MLA पिता ने कहा- मुझे बेटी से कोई मतलब नहीं

हालांकि लड़की के पिता का कहना है कि जो भी हो साक्षी और अजितेश दोनों ने अपनी मर्जी से शादी करने का फैसला किया है तो दोनों आगे की जिंदगी को खुशहाल बनाएं और एक दूसरे के साथ खुश रहें, बस यही कामना है लेकिन यह भी बात है कि आगे से अगर किसी भी लड़की के साथ इस तरह का व्यवहार न करें क्योंकि अगर उन्हें कोई और पसंद है तो किसी और लड़की के साथ सगाई और फिजूलखर्ची ना कराएं.

सगाई टूटने वाली लड़की के पिता हाल ही में सरकारी नौकरी से रिटायर हुए हैं उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है. उन्होंने बताया कि सगाई में इतना अधिक खर्च करना रिटायरमेंट के बाद मुश्किलों भरा रहा क्योंकि उन्होंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story