बरेली

अब साक्षी मिश्रा का छलका दर्द, बोलीं- शादी के बाद से ही बिता रहे भगोड़े जैसी जिंदगी

Special Coverage News
16 Sep 2019 7:26 AM GMT
अब साक्षी मिश्रा का छलका दर्द, बोलीं- शादी के बाद से ही बिता रहे भगोड़े जैसी जिंदगी
x
वायरल वीडियो (Viral Video) से चर्चा में आईं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उन्‍हें लगातार धमकियां मिल रही हैं.

लखनऊ. वायरल वीडियो (Viral Video) से चर्चा में आईं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. साक्षी का कहना है कि उन्‍हें अभी भी जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है. साक्षी ने कहा कि वह भगोड़े की तरह जिंदगी जीने के लिए मजबूर हैं. बीजेपी विधायक की बेटी का कहना है कि उनके वीडियो को हर जगह के लोगों ने देखा था. अब उन्‍हें वॉट्सऐप (WhatsApp) और फेसबुक (Facebook) पर रोज धमकियां मिल रही हैं.

उम्र में 6 साल बड़े दलित युवक अजितेश से शादी करने वाली साक्षी ने बताया, 'मेरे और मेरे पति के बारे में फेक न्यूज फैलाया जा रहा है. हाल ही में किसी ने यूट्यूब पर डाल दिया था कि मेरा और अजितेश का तलाक हो गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों का मैसेज और कॉल आया कि हम तुम्हें मार डालेंगे. वे शादी करने के मेरे फैसले को लेकर गालियां दे रहे थे.'

मास्टर डिग्री करना चाहती थीं साक्षी मिश्रा

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, साक्षी मिश्रा ने बताया कि वह किराए के मकान के अलावा खुद को किसी अन्य जगह सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. साक्षी ने भोपाल के एक कॉलेज में पत्रकारिता में मास्टर डिग्री करने के लिए अप्लाई किया था, लेकिन प्रवेश परीक्षा नहीं दे पाईं.

अभी भी नहीं जी पा रहे सामान्य जीवन

अजीतेश ने बताया कि शादी के कारण उनकी पत्नी (साक्षी मिश्रा) की पढ़ाई प्रभावित हुई है. उन्‍होंने बताया कि उनके लिए काम करने वाले लोग ही उनका बिजनेस संभाल रहे हैं. साक्षी ने बताया कि हम अभी भी सामान्य जीवन नहीं जी पा रहे हैं. शादी के बाद भी हमें भगोड़ों की तरह जीना पड़ रहा है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story