बरेली

बरेली : लॉक डाउन पालन कराने गई पुलिस पर हमला, 8 हिरासत में, मुकदमा दर्ज, एक आईपीएस घायल

Arun Mishra
6 April 2020 1:07 PM GMT
बरेली : लॉक डाउन पालन कराने गई पुलिस पर हमला, 8 हिरासत में, मुकदमा दर्ज, एक आईपीएस घायल
x
इस घटना में जितने भी लोग शामिल हैं उनको चिन्हित कर कार्रवाई होगी। ड्रोन कैमरे से निगरानी कर शरारती चिन्हित होंगे। इन पर एनएसए जैसी कार्रवाई होगी।

बरेली, 6 अप्रैल। इज्जतनगर थाना क्षेत्र में लॉक डाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम उपद्रवियों ने हमला कर दिया। इस हमले में आईपीएस अफसर अभिषेक वर्मा समेत कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए। जवाब ने पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए उग्र भीड़ को खदेड़ा और मौके से महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।

लॉक डाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस मामला इज्जतनगर के कर्मपुर चौधरी का है जहाँ पर लॉक डाउन का पालन कराने गए पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने हमला कर दिया। पुलिस पर हमले की सूचना पर एसपी सिटी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लाठी चार्ज कर भीड़ को खदेड़ा। इस दौरान आईपीएस अभिषेक वर्मा और अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

होगी कठोर कार्रवाई

एसपी सिटी रविंद्र सिंह ने बताया कि इज्जतनगर इलाके के कर्मपुर चौधरी में चीता मोबाइल के दो पुलिसकर्मी गाँव में लॉक डाउन का पालन कराने गए थे जहाँ पर लोगों ने उन पर हमला कर दिया जिसके बाद पुलिसकर्मी वेरियर वन चौकी पर वापस आ गए। करीब 200 से 250 लोगों की भीड़ चौकी पहुंच गई और पथराव कर हमला किया। बाद में पुलिस फ़ोर्स बुला कर पुलिस गाँव में गई तो फिर हमला करने की कोशिश की गई। एसपी सिटी का कहना है कि महिला समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है।सिटी का कहा कि पूरी घटना की वीडियो रिकार्डिंग पुलिस के पास है और इस घटना में जितने भी लोग शामिल हैं उनको चिन्हित कर कार्रवाई होगी। ड्रोन कैमरे से निगरानी कर शरारती चिन्हित होंगे। इन पर एनएसए जैसी कार्रवाई होगी।

Next Story