बरेली

बरेली में पुलिस के एनकाउंटर में सिपाही का हत्यारा ढेर

Shiv Kumar Mishra
1 March 2020 8:13 AM GMT
बरेली में पुलिस के एनकाउंटर में सिपाही का हत्यारा ढेर
x
दबिश के दौरान करन उर्फ छोटू ने इस्पेक्टर के ड्राइवर अनिरुद्ध यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी 7 साल से पुलिस के ऊपर कर्ज था पुलिस के जांबाज अफसरों ने खून से ही खून का कर्ज

राहुल सक्सेना बरेली

बरेली कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर और सिपाही का हत्यारोपी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया. उस पर 15000 का इनाम था. कैंट समेत जिले भर के थानों में 14 से ज्यादा हत्या लूट जानलेवा हमला डकैती के मुकदमे दर्ज हैं. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस पीएसी तैनात कर दी गई है.

कैंट में बभिया के करन उर्फ छोटू पर कई मुकदमें थे. वह जानलेवा हमले के मामले में वांटेड चल रहा था बरेली के एसएसपी ने बताया कैंट पुलिस को सूचना मिली कि करन बभिया के मोहनपुर गांव में 3 लोगों के साथ है. पालपुर कमालपुर वाले रोड पर इंस्पेक्टर कैंट ने पुलिस टीम के साथ करन की घेराबंदी की आरोपी ने पुलिस पर फायर किए और जवाब में पुलिस की गोली उसके दाहिने पैर में लग गई गंभीर हालत में मिशन अस्पताल में इलाज के दौरान करन की मौत हो गई.

7 साल बाद खाकी ने खून का बदला खून से चुका दिया 7 साल पहले जून 2013 में तत्कालीन इंस्पेक्टर कैंट अख्तर सज्जाद के साथ पुलिस टीम दबिश देने कैंट के बभिया गांव गई थी. दबिश के दौरान करन उर्फ छोटू ने इस्पेक्टर के ड्राइवर अनिरुद्ध यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी 7 साल से पुलिस के ऊपर कर्ज था पुलिस के जांबाज अफसरों ने खून से ही खून का कर्ज चुकाया.

करन की मौत से परिवार वाले खासे आक्रोशित हैं गांव में पुलिस और पीएसी की टीम तैनात कर दी गई है.





Next Story