बरेली

घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी रचानेवाली साक्षी मिश्रा बोलीं- जब मिल जाएगी ये कामयाबी तब पापा को करूंगी फोन

Shiv Kumar Mishra
7 Jan 2020 4:13 AM GMT
घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी रचानेवाली साक्षी मिश्रा बोलीं- जब मिल जाएगी ये कामयाबी तब पापा को करूंगी फोन
x

बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह के बाद चर्चा में आईं बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा अब संघ लोक सेवा आयोग की तैयारियों में जुट गई हैं. बातचीत में साक्षी मिश्रा ने खुलासा करते हुए बताया कि मैरे पापा की सबसे बड़ी तमन्ना है कि उनकी बेटी आईएएस बनकर देश की सेवा करे. उन्होंने बताया कि शादी के बाद पापा बहुत नाराज हैं.

साक्षी ने बताया कि दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर जल्द ही तैयारी शुरु करने वाली हूं. बीजेपी विधायक की बेटी ने कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करके ही पापा को फोन करुंगी. उन्होंने दावा किया इसके बाद पापा बहुत खुश होंगे, और मेरी गलती को माफ कर देंगे. साक्षी के मुताबिक अजितेश का परिवार उनका बेटी की तरह खयाल रखता है. लेकिन अपने परिवार की याद तो आती है क्योंकि जन्म से लेकर शादी तक का समय कम नहीं होता. वह आज अपने भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हैं.

क्या है पूरा मामला

बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरेज कर लिया. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से ही अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story