बरेली

साक्षी मिश्रा ने PM मोदी और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखा ये पत्र, पहले किया था वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
28 Jan 2020 12:03 PM GMT
साक्षी मिश्रा ने PM मोदी और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखा ये पत्र, पहले किया था वीडियो वायरल
x
बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने इस बार एक नई समस्या को लेकर पीएम मोदी और चीफ जस्टिस को चिट्ठी लिखी है.

बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह के बाद सुर्खियों में आई बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखा हैं. साक्षी ने पत्र में देश में हो रहे साइबर क्राइम की घटनाओं पर अंकुश लगाने का अनुरोध किया है.

मीडिया से बातचीत में साक्षी ने कहा कि फर्जी फेक प्रोफाइल से परेशान हूं, जो कि मेरे परिवार और रिश्तेदार को मैसेज करके आपसी मदभेद कराने की कोशिश करते है. उन्होंने कहा कि भारत में साक्षी की तरह और भी पीड़ित हैं, जो इस समस्या से जूझ रहे हैं. कई बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई सीरियस एक्शन नहीं लिया. साक्षी मिश्रा ने कहा कि थक हार कर मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर फेसबुक प्रोफाइल को पहचान पत्र से लिंक करने का अनुरोध किया है.




साक्षी मिश्रा को इंस्टाग्राम पर मिली थी धमकी

इससे पहले साक्षी मिश्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनजान युवक ने मैसेज कर धमकी दी थी कि उसने साक्षी और अजितेश को मारने के लिए 50 लाख रुपये की सुपारी ली है. उसने कथित तौर पर दोनों को तीन महीने के अंदर जान से मारने की बात कही है. इस मैसेज के बाद साक्षी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है. साक्षी ने अपनी शिकायत में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. साथ ही अपनी और अपने पति अजितेश की जान को खतरा बताया. इससे पहले साक्षी और अजितेश ने कहा था कि शादी के बाद से वो भगोड़े वाली जिंदगी जी रहे हैं.

साक्षी ने की अजितेश से शादी

बता दें, बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल तीन जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरेज कर ली. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से ही अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story