बरेली

बरेली में डबल मर्डर से सनसनी, लूटपाट के बाद बुजुर्ग दंपति की सिर कुचलकर हत्या

Special Coverage News
25 July 2019 6:47 AM GMT
बरेली में डबल मर्डर से सनसनी, लूटपाट के बाद बुजुर्ग दंपति की सिर कुचलकर हत्या
x
प्रेमनगर थाना क्षेत्र की सबसे पॉश कॉलोनी गुलमोहर पार्क राजेन्द्र नगर का है. दरअसल 65 साल के नीरज सत्संगी और उनकी पत्नी रूपा सत्संगी की बुधवार देर रात बदमाशों ने सिर कुचलकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के बरेली में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है. बदमाशों ने गुरुवार शहर की सबसे पॉश कालोनी में लूटपाट के बाद बुजुर्ग दंपति की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. हाईप्रोफाइल डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. महिला सेंट्रल बैंक में जॉब करती थी और इसी 31 जुलाई को उनका रिटायरमेंट था, जबकि पति बीमार रहते थे.

वारदात प्रेमनगर थाना क्षेत्र की सबसे पॉश कॉलोनी गुलमोहर पार्क राजेन्द्र नगर का है. दरअसल 65 साल के नीरज सत्संगी और उनकी पत्नी रूपा सत्संगी की बुधवार देर रात बदमाशों ने सिर कुचलकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. घर के कमरे में बिखरा समान और जेवरात के बैगों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर दंपती की हत्या की.

पुलिस जांच में जुटी

पड़ोस में रहने वाली नीरू ने बताया कि उनके बच्चो को रूपा सत्संगी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद कॉलोनी के लोग इक्कठे हुए और घर मे जाकर देखा तो मेन गेट और अंदर का दरवाजा खुला हुआ था. जमीन पर दोनो की लाशें खून से लथपथ पड़ी हुई थी. पड़ोसियो ने फिर 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी.

एसएसपी के मुताबिक लूटपाट की वजह से नहीं की गई हत्या

दोहरे हत्याकांड की जानकारी होते ही एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर फील्ड यूनिट के साथ डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है. एसएसपी मुनीराज ने बताया कि घटना देखकर लगता है कि धारदार हथियार से दंपत्ति की हत्या की गई है. उनका कहना है पुलिस जब मौके पर पहुंची तो रूपा सत्संगी की मौत हो चुकी थी, जबकि उनके पति नीरज सत्संगी की सांस चल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने ही उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. एसएसपी का कहना है कि मर्डर लूट के इरादे से नहीं किया गया है. एसएसपी ने बताया कि डबल मर्डर के खुलासे के लिए तीन टीमों के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है।

बता दें कि कि मृतक महिला का एक ही बेटा है जो हरियाणा के गुड़गांव (गुरुग्राम) में निजी कंपनी में जॉब करता है. फिलहाल डबल मर्डर का जल्द खुलासा करना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story