बरेली

मासूम की हत्या से मची सनसनी ,दुष्कर्म की आशंका

Shiv Kumar Mishra
9 Aug 2018 5:01 AM GMT
मासूम की हत्या से मची सनसनी ,दुष्कर्म की आशंका
x

बरेली । उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हत्याओं का सिलसिला जारी है अभी बरेली के बहेड़ी में चार डेड बॉडी मिलने के सबंध में पुलिस अभी कोई खुलासा नही कर सकी इसी बीच फिर बरेली शहर के संजयनगर में एक बच्ची की हत्या कर दी गई। बरेली शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के संजयनगर इलाके में 6 साल की मासूम बच्ची की अगवा कर हत्या कर दी गई । वही लोग इस हत्या को दुष्कर्म से जोड़कर देख रहे है। जानकारी के मुताबिक बच्ची का शव आज बुधवार सुबह सड़क किनारे कूड़े के ढेर पर पड़ा मिला।


हत्या की खबर मिकते ही परिजनों और इलाके के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। मौके पर पहुंचे पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की छानबीन में जुट गई हैं । संजयनगर निवासी राजू पेशे से ड्राइवर है । बीते दिन राजू की बेटी करीब 6 बजे के आसपास छह साल की बेटी दुकान से टॉफी खरीदने घर से निकली थी। इसके बाद गायब हो गई। मासूम जब रात तक मासूम घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों को चिंता सताने लगी। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू करने के साथ ही अचानक बच्ची के गायब होने की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन काफी तलाश के बाद भी बच्ची के बारे कोई जानकारी नहीं मिल सकी।


आज बुधवार को सुबह करीब 5 बजे त्रिमूर्ति चौराहा संजयनगर के पास बच्ची का शव कूड़े के ढेर में पड़ा मिला। परिजनों का आरोप है कि अगवा कर उसकी हत्या करने के बाद शव फेंका गया है । फिलहाल पुलिस ने मासूम बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ परिवार को जल्द न्याय देने की बात कही है।

राहुल की रिपोर्ट

Next Story