बरेली

55 का इश्क़, 25 पर फिदा, अपने बच्चों की हमउम्र के साथ इश्क़ लड़ा बैठी शिक्षक की पत्नी

Special Coverage News
18 Feb 2019 10:36 AM GMT
55 का इश्क़, 25 पर फिदा, अपने बच्चों की हमउम्र के साथ इश्क़ लड़ा बैठी शिक्षक की पत्नी
x

बरेली। सुभाष नगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला मढ़ीनाथ के रहने वाले रिटायर्ड अध्यापक हरीश(काल्पनिक नाम) की पत्नी हेमा (काल्पनिक नाम) का दिल अपने बेटे के हमउम्र मेरठ 25 वर्षीय युवक से लग गया।युवक मेरठ के रहने वाला है।

बीते कुछ महीने पहले से शिक्षक की पत्नी का मेरठ के युवक से मोबाइल वाला इश्क चल रहा था। मोबाइल पर बातचीत के दौरान युवक से प्रेम हुआ तो डेढ़ महीने पहले उसके साथ चली गईं। पति ने गुमशुदगी दर्ज कराई तो पुलिस उन्हें मेरठ से ले आई। थाने में महिला के जवान बेटे-बेटी उनसे घर चलने की मिन्नतें करते रहे पर वह नहीं मानीं। उनका कहना था कि प्रेमी के साथ ही रहेंगी। सुभाष नगर पुलिस ने मजिस्टेट के सामने दोनो के बयान दर्ज करा दिए है।

रविवार को दोपहर करीब 3 बजे सुभाष नगर थाना परिसर में इस मामले को लेकर आपस मे खूब खींचा तानी भी हुई, भाग गई महिला के पति व उनके दोनों बच्चों ने महिला को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन महिला नहीं मानी उसने साफ साफ कह दिया कि मैं उस युवक के साथ ही रहूंगी।

बताते चले कि महिला का पति निजी स्कूल से रिटायर शिक्षक है उनकी 55 वर्षीय पत्नी और बेटे-बेटी थाने में बार बार अपनी माँ को समझते तो कभी नाराजगी जताते रहे,लेकिन महिला का दिल नही पसीजा। पुलिस से लेकर परिवारवाले तक शिक्षक की पत्नी को ऊंचनीच समझाने में लगे थे पर वह कुछ सुनने को तैयार नहीं थीं।

शिक्षक ने बताया कि वह शुगर और हार्ट के पेशेंट हैं। पत्नी का स्वास्थ्य अपेक्षाकृत ठीक है। वह मोबाइल पर किसी से बात करती रहती थीं। कई बार टोका फिर भी नहीं मानीं। करीब डेढ़ महीने पहले वह लापता हो गईं।

जानकारी करने पर पता चला कि मेरठ के पावली खुर्द थाना क्षेत्र के 25 वर्षीय युवक से उनकी पत्नी की मोबाइल पर ही दोस्ती हो गई थी। इसके बाद उन्होंने पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई। सुभाष नगर पुलिस के साथ मेरठ गए। वहां युवक के परिवारवालों पर पुलिस ने दबाव बनाया तो दूसरे दिन उनकी पत्नी मिल सकीं। इसके बावजूद अब घर जाने को तैयार नहीं हैं।

महिला की बेटी एमएससी और बेटा भी परास्नातक का छात्र है। दोनों ने मां को समझाया कि उनके ऐसा करने से उनके भविष्य पर असर पड़ेगा। शादी में भी अड़चन आएगी पर महिला ने साफ कह दिया कि वह प्रेमी के साथ ही रहेंगी।

शिक्षक का कहना था कि बेटी की शादी के लिए जुटाए करीब पंद्रह लाख रुपये भी पत्नी के अकाउंट में हैं जो उन्हें दिलाए जाएं। महिला के बयान मजिस्ट्रेट साहब के सामने करा दिए गए हैं। पुलिस अब आगे की कार्यवाही कोर्ट के आदेशनुसार करेगी।------- थानाअध्यक्ष,सुभाष नगर

Next Story