बरेली

कश्मीरी छात्रा से प्रेम में नाकाम होने पर यूपी पुलिस के सिपाही के बेटे ने लगाई फांसी!

Special Coverage News
27 Sep 2019 6:24 AM GMT
कश्मीरी छात्रा से प्रेम में नाकाम होने पर यूपी पुलिस के सिपाही के बेटे ने लगाई फांसी!
x
पुलिस के मुताबिक बुलंदशहर के रहने वाले प्रताप सिंह बरेली के बिशरतगंज थाने में डायल 100 में तैनात हैं...

बरेली : प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक कश्मीरी छात्रा से प्रेम प्रसंग में नाकाम होने पर यूपी पुलिस के सिपाही के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसका शव डेलापीर पुलिस चौकी के पीछे किराए के मकान में कमरे से दुपट्टे से लटका मिला. प्रेमनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम दिया. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं है.

पुलिस के मुताबिक बुलंदशहर के रहने वाले प्रताप सिंह बिशरतगंज थाने में डायल 100 में तैनात हैं. उनके बेटे पंकज सिंह का पड़ोस की रहने वाली एक कश्मीरी छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कहा जा रहा है कि प्रेमिका से कुछ विवाद होने के बाद उसने गुरुवार रात को कमरे में पंखे के कुंडे से दुपट्टा डालकर फांसी लगा ली. घटना के वक्त घर में कोई नहीं था. घर वाले बुलंदशहर गए हुए थे. देर रात उसका फोन न उठने पर परिवारिजाओं ने पड़ोसियों को फोन कर पंकज की सूचना देने को कहा. इसके बाद जब पड़ोसी घर पहुंचे तो पंकज का शव फंदे से झूला हुआ था. रात करीब 12 बजे इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिस पर सीओ प्रथम थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

घर पर अकेला था पंकज

प्रताप सिंह का पूरा परिवार किराए पर रहता है. उनकी पत्नी आशा देवी की तबीयत ठीक नहीं थी, इस वजह से दो दिन पहले सभी लोग बुलंदशहर अपने पैतृक गांव गए थे. बेटे की आत्महत्या की सूचना पुलिस ने उनके परिवार वालों को दे दी है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट केपी सिंह के साथ टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट और फोटो प्रिंट लिये हैं.

पंकज ने बीए और आईटीआई किया है. वह कम्पटीशन की तैयारी कर रहा था. आस-पास के लोगों ने बताया कि पंकज का पड़ोस की ही एक कश्मीरी छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लोगों का कहना है कि शायद प्रेमिका से किसी विवाद की वजह से उसने यह कदम उठाया हो.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story