बरेली

साक्षी मिश्रा क्यों बोली ये बात? मेरी सबसे बड़ी भूल!

Shiv Kumar Mishra
7 Jan 2020 11:20 AM GMT
साक्षी मिश्रा क्यों बोली ये बात? मेरी सबसे बड़ी भूल!
x

बरेली. पहले प्यार, फिर घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी और अब साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) को अहसास हुआ कि यह उसकी सबसे बड़ी गलती थी. विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी कुछ दिनों पहले देशभर में सुर्खियों में थीं. कारण था कि उन्होंने अजितेश के साथ घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी.

इसके बाद अपनी जान का खतरा बता कर दोनों ने सोशल मीडिया (Social Mishra) पर एक वीडियो भी जारी किया. इस वीडियो में साक्षी ने बताया था कि उसे अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा है. लेकिन अब साक्षी ने खुलासा किया है कि परिवार की इच्छा के खिलाफ अजितेश से शादी करना उसकी सबसे बड़ी गलती थी. अब उसे गलती का अहसास है और भरोसा भी है कि मां-पिता उसे माफ कर देंगे.

भाई को बहुत मिस करती हूं

साक्षी ने कहा कि हालांकि अजितेश का परिवार उसकी ख्याल बेटी की तरह रखते हैं लेकिन खुद के परिवार की बहुत याद आती है. खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं. साक्षी ने कहा कि जन्म से लेकर शादी तक का समय कम नहीं होता है. परिवार के साथ बिताए हर पल को याद कर वह काफी दुखी हो जाती है.

पिता चाहते थे डॉक्टर बनूं लेकिन...

साक्षी ने बताया कि पिता राजेश मिश्रा चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनूं. इसके लिए उन्होंने मुझे कोटा भी भेजना चाहा लेकिन मैं वहां भी नहीं गई. इसके बाद उन्होंने पुणे के भारतीय विद्या पीठ में मेरा दाखिला करवा दिया, लेकिन मुझे बीडीएस मिल रहा था. हमने पापा की बात नहीं मानी और दाखिला नहीं लिया. साक्षी कहती हैं कि उसने हाई स्कूल- इंटरमीडिएट बरेली के माधव राव सिंधिया और ग्रेजुएशन जयपुर वुमन यूनिवर्सिटी से पास किया. सभी विषयों में बहुत अच्छे नंबर आए थे.

आईएएस बनने की तमन्नासाक्षी ने बताया कि वो दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर जल्द आईएएस बनने की तैयारी शुरू करने वाली हैं. उन्होंने कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करके ही पापा को फोन करूंगी. उन्होंने दावा किया इसके बाद पापा बहुत खुश होंगे और मेरी गलती को माफ कर देंगे.

मेरे मम्मी-पापा मुझे माफ कर देंगे

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story