Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बस्ती > यूपी में अटल जी की अस्थि विसर्जन के दौरान पलटी नाव, मंत्री, सांसद और MLA नदी में गिरे!

यूपी में अटल जी की अस्थि विसर्जन के दौरान पलटी नाव, मंत्री, सांसद और MLA नदी में गिरे!

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश विसर्जन के दौरान कुआनो नदी में नाव पलट गई।

 Arun Mishra |  25 Aug 2018 2:06 PM GMT  |  दिल्ली

यूपी में अटल जी की अस्थि विसर्जन के दौरान पलटी नाव, मंत्री, सांसद और MLA नदी में गिरे!

लखनऊ : भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश विसर्जन के दौरान कुआनो नदी में नाव पलट गई। नाव पर राज्यमंत्री, सांसद, पांच विधायक, एसपी समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता सवार थे, जो पानी में गिर गए। हालांकि, इन सभी को तत्काल पानी से निकाल लिया गया।

कुआनो के अमहट घाट पर अस्थि कलश लेकर राज्यमंत्री सुरेश पासी, भाजपा प्रदेश मंत्री त्रयम्बक तिवारी, सांसद हरीश द्विवेदी, विधायक अजय सिंह, संजय जयसवाल, रवि सोनकर, दयाराम चौधरी, एसपी दिलीप कुमार, हियुवा जिलाध्यक्ष अज्जू हिन्दुस्तानी, जिलाध्यक्ष पवन कसौधन समेत अन्य भाजपा नेता एक-एक कर चढ़ने लगे। नाव चढ़ने के दौरान ही नाव अनियंत्रित होकर पलट गई और यह सभी नदी के पानी में चले गए।

हालांकि, वहां पर मौजूद लोगों ने भाजपा नेताओं को एक-एक कर पानी से बाहर सुरक्षित निकाल लिया। एसपी को सीओ सिटी आलोक सिंह ने निकाला। लगभग एक घंटे तक मौके पर अफरा-तफरी मची रही। हालांकि 6.30 बजे पूर्व प्रधानमंत्री की अस्थियों का विसर्जन कुआनो नदी में किया।

हादसे के वक्त मौके पर कई बड़े प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे। नाव के नदी में गिरने पर वहां मौजूद पुलिस और प्रशासनिक टीम में अफरा-तफरी मच गई और उन्हें बाहर निकाल लिया। बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां सभी राज्यों की प्रमुख नदियों में विसर्जित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी भाजपा प्रदेश अध्यक्षों को दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश सौंपे थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top