Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बस्ती > UP में बड़ा हादसा: बस्‍ती में बेकाबू ट्रक ने पांच मजदूरों को रौंदा, तीन की मौत

UP में बड़ा हादसा: बस्‍ती में बेकाबू ट्रक ने पांच मजदूरों को रौंदा, तीन की मौत

हादसे में घायल तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि बाकी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है

 Arun Mishra |  3 Sep 2020 4:07 AM GMT  |  बस्ती

UP में बड़ा हादसा: बस्‍ती में बेकाबू ट्रक ने पांच मजदूरों को रौंदा, तीन की मौत
x

बस्ती : गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती के हर्रैया थाने के बिहरा चौराहे के पास बुधवार/ गुरुवार की रात करीब ढाई बजे एक ट्रक ने पांच मजदूरों को रौंद दिया। सभी पैदल ही काम से लौट रहे थे। हादसे में घायल तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि बाकी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायलों को सीएचसी कप्तानगंज भेजा। यहां से डॉक्‍टरों ने दोनों को जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंहपुर महराजगंज कस्बे के कुछ मजदूर पल्लेदारी के लिए हसीनाबाद पैकौलिया गए थे। देर रात काम निपटाने के बाद ट्रक पर सवार होकर लौटे थे। संसारीपुर के पास एक ढाबे पर ट्रक ड्राइवर से हुए विवाद के बाद सभी मजदूर पैदल ही गांव के लिए चल पड़े थे। महाराजगंज के करीब पहुंचने ही वाले थे, कि तभी एक अनियंत्रित ट्रक पांचों मजदूरों को रौंदते हुए फरार हो गया। जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर हर्रैया थानाध्यक्ष सर्वेश राय मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी कप्तानगंज भेजा। मृतकों की पहचान लल्लन (26) पुत्र तुलसीराम, गुड्डू (28) पुत्र जनकराम, कनिक राम (27) पुत्र छोटई के रूप में हुई। घायल विकास (26) पुत्र राजू व जंग बहादुर (28) पुत्र बिफई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it