Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > भदोही > भदोही में एम्बुलेंस पलटने से मरीज समेत दो की मौत

भदोही में एम्बुलेंस पलटने से मरीज समेत दो की मौत

 Shiv Kumar Mishra |  18 July 2020 8:12 AM GMT  |  भदोही

भदोही में एम्बुलेंस पलटने से मरीज समेत दो की मौत
x

भदोही. यूपी के भदोही में शनिवार को एक महिला मरीज को लेकर जा रही एक एम्बुलेंस भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई. एम्बुलेंस की ट्रक से टक्कर होने की वजह से वह पलट गई है. इस हादसे में एम्बुलेंस में सवार महिला मरीज समेत दो की मौत हुई है और तीन लोग घायल है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस के जरिये महिला को उसके परिजन इलाज के लिए वाराणसी लेकर जा रहे थे. उसी दौरान एम्बुलेंस का एक्सीडेंट हो गया है.

सांड को बचाने के दौरान ट्रक से टकराई एम्बुलेंस

हादसा जिले के चौरी थाना क्षेत्र के लक्षापुर गांव के पास हुआ है. बताया जा रहा है की तेज रफ़्तार एम्बुलेंस के सामने अचानक एक सांड आ गया. जिसको बचाने के दौरान एम्बुलेंस की ट्रक से टक्कर हो गई है. जिसके कारण एम्बुलेंस पलट गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए है. इस हादसे में इलाज कराने जा रही मरीज 25 वर्षीय रेहाना बानो और महिला के जेठ आरिफ अंसारी की मौत हो गई है. जबकि एम्बुलेंस सवार 3 व्यक्ति घायल हुए है. जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक रेहाना बानो ने 15 दिन पहले एक बच्ची को जन्म दिया था. रेहाना की तबियत बिगड़ने के बाद परिजन उसे लेकर वाराणसी जा रहे थे. इसी बीच यह हादसा हुआ है. इस घटना में महिला और उसके जेठ की मौत हो गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it