Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > भदोही > भदोही सीडीओ के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर मांगा धन, हड़कंप

भदोही सीडीओ के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर मांगा धन, हड़कंप

 Special Coverage News |  13 April 2019 5:59 AM GMT  |  दिल्ली

भदोही सीडीओ के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर मांगा धन, हड़कंप
x

भदोही 13 अप्रैल: उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर धन मांगने का मामला प्रकाश में आया सीडीओ भदोही के नाम से बनाये गए इस आईडी का मामला सामने आते ही हड़कंप मच गया।


हालांकि इस सम्बन्ध में मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह ने जिले के पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखकर फर्जी फेसबुक आईडी के मामले की शिकायत की है। इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जिले के मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह के नाम पहले एक फेसबुक आईडी बनायी गई। इस आईडी से काफी संख्या में लोगो को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई। इसके बाद मदद के बहाने लोगो से रूपये की मांग की जाने लगी। मामले का पता तब चला जब मुख्य विकास अधिकारी के पास उनके कई लोगो का फोन आने लगे।


मुख्य विकास अधिकारी के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाले अज्ञात व्यक्ति ने बकायदा बैंक अकाउंट नम्बर भी दे रखा है। जैसे ही इसकी जानकारी मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह को लगी तो उन्होने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र लिखकर कार्रवाई किये जाने की मांग की है। इस सम्बन्ध में जब मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह से बात की गई तो उन्होने कहा कि मेरे नाम से एक फर्जी आईडी बनाकर कई लोगो से धन की मांग की गई है। ऐसे में पुलिस से शिकायत की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it