भदोही

पिता ने दो बेटियों संग ट्रेन के सामने लगायी छलांग मौत

Special Coverage News
4 March 2019 1:43 PM GMT
पिता ने दो बेटियों संग ट्रेन के सामने लगायी छलांग मौत
x

भदोही: उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के वाराणसी-जंघई रेलखंड पर चौरी थाना क्षेत्र के लक्षापुर गांव के समीप एक पिता अपनी दो मासूम बच्चियों संग ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिये जाने का मामला सामने आया है।


मौके पर भारी भीड़ के साथ चौरी थाने की पुलिस भी पहुंचकर जांच में जुट गई है। इस सम्बन्ध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी जिले के जंसा निवासी रवि गुप्ता (40 वर्ष) की भदोही जिले के चौरी थाना अन्तर्गत लक्षापुर बाजार में उसकी ससुराल है। पिछले कई माह से उसकी पत्नी अपने मायके में ही रह रही है। रवि गुप्ता अपनी पत्नी की विदाई कराने लक्षापुर ससुराल आया था।


किसी बात को लेकर ससुराल वालो व रवि गुप्ता के बीच कहासुनी व मारपीट हो गई। जहां आरोप है कि ससुरालियों ने रवि गुप्ता की लात-घूंसो से जमकर पिटाई कर दी। इसी बात से झुब्ध होकर मोटरसाइकिल से आया रवि गुप्ता अपनी मोटरसाइकिल से दो मासूम बेटियों को लेकर लक्षापुर रेलवे लाइन पर पहुंच गया। जहां आ रही कामायनी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। जिससे घटना स्थल पर ही पिता व दो पुत्रियों की मौत हो गई। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना स्थल पर भारी भीड़ के साथ पहुंची चौरी थाने की पुलिस जांच में जूट गई है।

Next Story