Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > भदोही > प्रयागराज से लापता हुईं विधायक विजय मिश्र की एमएलसी पत्नी, सुुरक्षाकर्मी ने पुलिस को दी सूचना

प्रयागराज से लापता हुईं विधायक विजय मिश्र की एमएलसी पत्नी, सुुरक्षाकर्मी ने पुलिस को दी सूचना

भदोही से विधायक विजय मिश्र की पत्नी रामलली मिश्रा मीरजापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं।

 Arun Mishra |  14 Aug 2020 5:27 AM GMT

प्रयागराज से लापता हुईं विधायक विजय मिश्र की एमएलसी पत्नी, सुुरक्षाकर्मी ने पुलिस को दी सूचना
x

भदोही जिले के ज्ञानपुुर विधायक विजय मिश्र की एमएलसी पत्नी के प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके से लापता होने की सूचना उनके गनर ने मीरजापुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप गया। जिले के आला अधिकारी भी मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

भदोही से विधायक विजय मिश्र की पत्नी रामलली मिश्रा मीरजापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं। ऐसे में उन्हें सुरक्षा के मद्देनजर यहां मीरजापुर से ही गनर दिया गया है। गुरुवार की देर शाम प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके से एमएलसी रामलली मिश्रा के गनर ईश्वर चंद ने मीरजापुर के आरआई को फोन कर एमएलसी के लापता होने की सूचना दी।

इसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। आरआई गोरखनाथ सिंह ने बताया कि जार्ज टाउन थाने के पास से उनके गनर ईश्वर चंद ने फोन किया और कहा कि विधायक की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्र लापता हो गई हैं। अब उसे समझ में नहीं आ रहा कि वह क्या करे।

आरआइ गोरखनाथ सिंह ने गनर से कहा कि इसकी शिकायत वह जार्ज टाउन थाने में दर्ज करा दे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह के पास भी पहुंचा। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले से उच्चाधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। साथ इसकी सूचना भदोही जिले के डीएम व एसपी को भी दी गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it