Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > भदोही > विधायक विजय मिश्र ने वीडियो जारी कर बताया जान का खतरा, पुलिस पर लगाए ये आरोप...

विधायक विजय मिश्र ने वीडियो जारी कर बताया जान का खतरा, पुलिस पर लगाए ये आरोप...

पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है.

 Arun Mishra |  13 Aug 2020 11:54 AM GMT  |  भदोही

विधायक विजय मिश्र ने वीडियो जारी कर बताया जान का खतरा, पुलिस पर लगाए ये आरोप...
x

भदोही : जनपद के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया. दरअसल विधायक व उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ उनके एक रिश्तेदार की शिकायत पर पुलिस के मुकदमा दर्ज करने के बाद विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है.

विधायक ने जिला पंचायत चुनाव को बताया अहम मुद्दा

बता दें कि ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी की टिकट पर विजय मिश्रा चौथी बार विधायक बने हैं. इसके पहले तीन बार वह सपा से चुनाव जीत चुके हैं. बीते दिनों विधायक के एक रिश्तेदार ने विधायक, उनकी पत्नी और बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें शिकायतकर्ता ने जबरन घर और उसकी फर्म पर कब्ज़ा करने समेत कई आरोप लगाए थे. अब विधायक विजय मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर बयान दिया है कि पूर्वांचल के कई माफियाओं की नजर भदोही जिला पंचायत चुनाव पर है. जिले का कोई चुनाव न लड़ पाए इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है उन्होंने हत्या या फिर जल्द अपनी गिरफ्तारी की आशंका जताई है. विधायक ने जारी किये वीडियो में पुलिस पर भी फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि भदोही जिला पंचायत अध्यक्ष काजल यादव विधायक विजय मिश्रा के खेमे से हैं.

पुलिस ने कहा निराधार है बयान

विधायक विजय मिश्रा द्वारा पुलिस पर लगाए गए आरोपों पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधायक विजय मिश्रा द्वारा गलत आरोप लगाए गए हैं. पुलिस उन्हें टारगेट करके कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. विधायक के एक रिश्तेदार ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. विधायक के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर उनका कहना था पुलिस पूरी निष्पक्षता से जांच करने बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it