Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > भदोही > एमएलसी रामलली को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिली

एमएलसी रामलली को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिली

 Shiv Kumar Mishra |  7 Oct 2020 9:54 AM GMT

एमएलसी रामलली को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिली
x

Bhadohi : एमएलसी रामलली मिश्रा को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिल गई है. रामलली जमानत मिलते ही मिर्जापुर पहुंच गई है. सबसे पहले रामलली ने गोपीगंज थाने में जाकर विवेचनाधिकारी से मिल कर अपनी बात कही है. रामलली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी हैं.

एमएलसी रामलली मिश्रा को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिलते ही मिर्जापुर पहुंच गई है. सबसे पहले रामलली ने गोपीगंज थाने में जाकर विवेचनाधिकारी से मिल कर अपनी बात कही है. रामलली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी हैं. उन पर आरोप रिश्तेदार के मकान कब्जा करने का है. विधायक के गिरफ्तारी के बाद से एमएलसी रामलली फरार थी.

काफी दिनाें से फरार चल रहीं बाहुबली विजय मिश्र की पत्‍नी राम लली अपनी बेटी के साथ कोतवाली पहुंच गई. हाईकोर्ट में इस बाबत विवेचक के सामने उनको उपस्थित होने का आदेश दिया था. लिहाजा बुधवार को वह बेटी और अपने अधिवक्‍ता के साथ पहुंचीं. इस दौरान फर्म बनाने और भवन हड़पने के आरोपों को लेकर पूछताछ हुई. इस मामले में फरार चल रहे पुत्र विष्‍णु मिश्र के बारे में उन्‍होंने कोई जानकारी नहीं दी है. गोपीगंज कोतवाली में दर्ज मुकदमे के बारे में पूछताछ करने के बाद एमएलसी अपने अधिवक्‍ता के साथ वापस चली गईं. इस दौरान पुलिस ने उनसे जांच में सहयोग की अपील की. अधिवक्‍ता के अनुसार कोतवाली में अदालत द्वारा जारी निर्देश के अनुपालन में जो भी अपेक्षाएं थीं उनको पूरा किया गया और जो भी निर्देश होंगे उनका पूरी तरह पालन किया जाएगा.

बता दें कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही काफी समय से फरार चल रहीं एमएलसी रामलली मिश्रा के सामने आने के बाद अब पुलिस धोखाधड़ी सहित प्रॉपर्टी विवाद को लेकर चल रही जांच को आगे बढ़ाएगी. इसी मामले में आरोपित विधायक विजय मिश्रा फ‍िलहाल जेल में हैं. पुलिस के अनुसार अदालत के आदेश के बाद एमएलसी ने अपने अधिवक्‍ता के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस की जांच में सहयोग किया. बताया कि आगे भी संबंधित मामलों में पूछताछ के लिए उनको बुलाया जा सकता है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it