भदोही

शव छोड़ सीमा विवाद में उलझी की पुलिस, लेखपाल ने किया फैसला

शव छोड़ सीमा विवाद में उलझी की पुलिस, लेखपाल ने किया फैसला
x

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में गैपुरा और जिगना रेलवे स्टेशन के बीच बरीदुबे गांव के पास सोमवार सुबह अपलाइन रेलवे ट्रैक पर भदोही निवासी युवक का शव मिला।लोगों की सूचना पर पहुंची जिगना पुलिस ने मामला विंध्याचल क्षेत्र का बताते हुए विंध्याचल पुलिस को सूचना दे दी। विंध्याचल पुलिस ने भी घटनास्थल क्षेत्र से बाहर बता दिया। दो थानों में सीमा विवाद के चलते शव काफी देर तक वैसे ही पड़ा।

जब लेखपाल अमित कुमार को बुलाया गया तो वो बरीदुबे गांव को जिगना थाना क्षेत्र में बताया दिया इसके बाद पुलिस ने शव को उठाया, जिगना पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। इसके बाद जिगना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला ट्रेन से गिरने से मौत होने का लग रहा है।

बतादें कि युवक की जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार मृत युवक संदीप कुमार मिश्रा(28) निवासी गुरदत्त नगर पाइप लाइन रोड रस्सीवाला कंपाउंड कुर्ला बेस्ट मुंबई था। उसके पास एक छोटा मोबाइल टूटा पड़ा था। उसके सिम को दूसरे मोबाइल में लगाकर बात करने पर उसकी शिनाख्त हुई।

संदीप भदोही के हरजुपुर का मूल निवासी है। वह पहले मुंबई में काम करता था। कोविड संक्रमण के बाद घर आ गया था। बुधवार को दर्शन करने मैहर देवी गया था। वहां से लौटते समय किसी तरह उसकी मौत हो गई। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था।




Next Story