भदोही

भाजपा की धोखेबाजी माफ करने लायक नहीं : प्रियंका

Special Coverage News
18 March 2019 2:20 PM GMT
भाजपा की धोखेबाजी माफ करने लायक नहीं : प्रियंका
x

भदोही : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से काशीयात्रा जाते समय सीतामढ़ी गंगा घाट पर पहुंची कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का काग्रेंसियों ने जोरदार स्वागत किया। प्रियंका गांधी को अपने बीच पाकर कार्यकर्ता व भारी संख्या में उमड़ी भीड़ काफी उत्साहित नजर आयी।


गंगा घाट पर बने मंच पर पहुंचते ही मौजूद कार्यकर्ताओं व भीड़ ने जबरदस्त नारे लगाये। काग्रेंस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का जौनपुर के पूर्व विधायक नदीम जावेद, मुशीर इकबाल, मसूद आलम सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने फूल देकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा की धोखेबाजी माफ करने लायक नहीं है। लोकसभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी।


उन्होने कहा कि राहुल को सत्ता का शौक नहीं है। बल्कि आप देशवासियों की सेवा करना चाहते हैं। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में किसान, नौजवान, बुनकर मजदूर को सिर्फ और सिर्फ धोखा मिला है। इसका जवाब जनता देगी। उन्होने कहा कि न तो बेरोजगारों को रोजगार मिला और न ही किसानो का कर्जमाफ हुआ। अपने भाषण के बीच प्रियंका गांधी मौजूद भीड़ से जवाब भी मांगती रहीं। भाषण के बाद वह सीधे सीतामढ़ी गेस्ट हाऊस चली गई। जहां वे आज रात विश्राम करेंगी। सुबह जलमार्ग के जरिये काशी के लिए रवाना होंगी।

Next Story