Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > भदोही > बेदर्द मां ने आधी रात को पांच बच्चों को गंगा में डुबोकर मार डाला, पूरा वाकया जान दिल दहल जाएगा

बेदर्द मां ने आधी रात को पांच बच्चों को गंगा में डुबोकर मार डाला, पूरा वाकया जान दिल दहल जाएगा

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंजू से पूछताछ की तो उसने भयावह वारदात का खुलासा किया.

 Arun Mishra |  12 April 2020 10:14 AM GMT  |  दिल्ली

बेदर्द मां ने आधी रात को पांच बच्चों को गंगा में डुबोकर मार डाला, पूरा वाकया जान दिल दहल जाएगा
x

उत्त प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज इलाके में हुई दिल दहला देने वाली एक घटना में एक महिला ने कथित रूप से पति से झगड़ा होने से त्रस्त होकर अपने पांच बच्चों को गंगा नदी में डुबोकर मार डाला. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने रविवार को बताया जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव में रहने वाली मंजू (36) का पति मृदुल यादव झारखंड (Jharkhand) में रहता है. शनिवार देर रात मंजू किसी को बताए बगैर अपने पांच बच्चों आरती (12), सरस्वती (10), मातेश्वरी (08), शिवशंकर (छह) और केशव (चार) को घर से लेकर निकली थी.

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह के मुताबिक, मंजू ने रात करीब दो बजे गांव में ही स्थित गंगा नदी में सभी बच्चों को कथित रूप से डुबो दिया. आसपास के लोग जब बच्चों को चीख सुनकर वहां पहुंचे तो उन्होंने महिला को नदी से तैरकर बाहर निकलते देखा. रात में यह नजारा देखकर लोग डर गए और वहां से भाग गए. मंजू सुबह तक घाट पर बैठी रही.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंजू से पूछताछ की तो उसने भयावह वारदात का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, मंजू ने बताया कि उसने अपने पांचों बच्चों को इसलिए गंगा में डुबोकर मार डाला, क्योंकि उसका पति कई साल से उससे हर रोज झगड़ा करता था. सिंह ने बताया कि जहांगीराबाद घाट पर गंगा का पानी काफी गहरा है. गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it