उत्तर प्रदेश

मायावती को समर्थन करने वाले भीम आर्मी के चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान,

Sujeet Kumar Gupta
12 Dec 2019 11:17 AM GMT
मायावती को समर्थन करने वाले भीम आर्मी के चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान,
x

लखनऊ। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने आखिरकार अपने दिल की वो बात कह ही दी जिसका उनके समर्थक इंतजार कर रहे थे. चंद्रशेखर ने बुधवार को राजधानी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि बहुजन समाज के लिए गठित किए जा रहे नए राजनीतिक दल की वह जल्द घोषणा करेंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि बहुजन मूवमेंट कमजोर पड़ रहा है, इसके लिए वो अपनी अलग पार्टी बनाएंगे. उन्होंने कहा कि वो कई लोगों को साथ जोड़ेंगे, जिसकी जानकारी बाद में दी जाएगी।

अब तक चंद्रशेखर अपने मूवमेंट से बहुजन मूवमेंट को मजबूत करने और मायावती को समर्थन देने की बात करते रहे हैं. उन्होंने पहली बार खुलकर अलग पार्टी बनाने की बात कही है. बता दें कि मायावती और कांशीराम के वक्त के कई नेता चंद्रशेखर का साथ दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि लखनऊ उत्तर प्रदेश की सियासत का सबसे बड़ा केंद्र है जहां पार्टी का ऑफिस बनाएंगे।

चंद्रशेखर ने कहा कि हम नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करते हैं. इस बिल के जरिए सरकार देश की एकता को बिगड़ना चाहती है. सरकार यह सब अपनी राजनीतिक सियासत को मजबूत करने के लिए कर रही है, इससे किसी और का भला होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि इसके लिए हम बड़ा आंदोलन करने जा रहे हैं.

चंद्रशेखर ने कहा कि प्रदेश में बहुजन संगठन कमजोर पड़ रहा है, हम जल्द ही राजनीतिक संगठन बनाने जा रहे हैं. जिसमें प्रदेश के बड़े-बड़े नेता शामिल होंगे. इस राजनीतिक संगठन का काम एसी में बैठना नहीं होगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के खिलाफ मुख्यमंत्री एक्शन लें नहीं तो हम जल्द देश व्यापी आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story