बिजनौर

18 माह के बच्चे की तालाब में मिली लाश, कई दिन से गायब था मासूम

Shiv Kumar Mishra
24 Jan 2021 12:15 PM GMT
18 माह के बच्चे की तालाब में मिली लाश, कई दिन से गायब था मासूम
x

घर से लापता 18 महीने का बच्चे का शव घर के पास बने तालाब में मिलने से मृतक के परिजनों का आरोप है कि किसी ने बच्चे की हत्या की है फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए पुलिस जाँच पड़ताल में जुट गई है। नवजात बच्चे का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

जनपद बिजनौर के थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव फैजुल्लापुर में 18 महीने का नवजात बच्चा मोहम्मद शाद अपने घर से 18 दिन पहले गायब हो गया था। बच्चे के पिता नौशाद ने जब आसपास के जगह पर बच्चे को खोजा तो बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया था। बच्चे के पिता ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट स्योहारा थाना क्षेत्र में 18 दिन पहले दर्ज कराई थी। आज अचानक से पास के ही बने गांव के तालाब में बच्चे का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

बच्चे का शव मिलने पर परिवार के लोगों का बुरा हाल है। परिवार के ही रहने वाले बच्चे के मौसा इरफान ने आरोप लगाया है कि किसी ने बच्चे को मारकर शव को तालाब में फेंक दिया होगा। इस घटना को लेकर परिवार वालों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा थाने में दर्ज कराया है।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है और परिवार वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। हो सकता है बच्चा खेलते खेलते तालाब के पास गया हो और डूबने से उसकी मौत हो गई हो।पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में जांच पड़ताल कर कार्रवाई करेगी।

Next Story