बिजनौर

नाबालिग लड़की को पुलिस के सामने प्रेमी लेकर रफूचक्कर, परिजन रोते बिलखते पुलिस पर लगा रहे है आरोप

Shiv Kumar Mishra
13 Jun 2023 12:24 PM GMT
नाबालिग लड़की को पुलिस के सामने प्रेमी लेकर रफूचक्कर, परिजन रोते बिलखते पुलिस पर लगा रहे है आरोप
x
A minor girl was molested by a lover in front of the police, the relatives are crying foul and accusing the police

खाकी वर्दी की लापरवाही का आलम उस वक्त सामने आया जब दिनदहाड़े नाबालिक युवती को उसका प्रेमी आसानी से कार में अपहरण करके ले गया और दरोगा सहित कई पुलिसकर्मी तमाशबीन बने तमाशा देखते रहे। अपहरण के बाद युवती के परिजनों ने जमकर हंगामें बाजी करते हुए अपने गुस्से का इजहार करते हुए दरोगा को आड़े हाथों लेते हुए खरी-खोटी सुनाई ।

सुरक्षा का दमखम भरने वाली यूपी पुलिस की लापरवाही का आलम उस वक्त देखने को मिला जब नाबालिग युवती अपने प्रेमी संग कुछ दिन पहले फरार हो गई थी हालांकि पुलिस की छानबीन तलाशी के दौरान फरार नाबालिक युवती को बिजनौर पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया था आज पुलिस दोपहर के वक्त अपनी कस्टडी में लेकर बिजनौर कलेक्ट्रेट परिसर में बने किशोर न्याय बोर्ड में काउंसलिंग के लिए पेश करने के लिए लाए थे। नाबालिग युवती के परिजन भी मौजूद थे प्यार में पागल नाबालिग युवती किसी भी कीमत पर अपने परिवार के साथ जाने के लिए रजामंद नहीं थी।

किशोर न्याय बोर्ड के पैनल ने बमुश्किल युवती को समझा-बुझाकर परिजनों को सौंप दिया था लेकिन इसी बीच कलेक्ट्रेट परिसर से निकलने के बाद प्रेमिका अपने प्रेमी संग कार में सवार होकर फरार हो गई हालांकि उस दौरान दरोगा महेंद्र सिंह व कई पुलिसकर्मी मौजूद थे।

युवती के परिवार वालों का साफ तौर से आरोप है कि दरोगा पहले से ही प्रेमी के परिवार वालों से हमसाज था। जानबूझकर दरोगा व पुलिसकर्मियों ने उनकी बेटी का कार में अपहरण कर आया है वहीं पुलिस की बदनामी के बाद पुलिस के अफसरान इस पूरे मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

जबकि किशोर न्याय बोर्ड की महिला मेंबर का भी कहना है कि युवती की काउंसलिंग करके परिजनों को सौंप दिया था जबकि उसी दौरान शोर-शराबा के बाद कार में सवार होकर युवती रफू चक्कर हो गई।

Next Story