Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > लूट की घटना को अंजाम देने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

लूट की घटना को अंजाम देने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

दरअसल, बाइक सवार युवक को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा तमंचा दिखाकर 52 हज़ार व एक सोने की चेन बदमाशों द्वारा लूट लिया गया था।

 Arun Mishra |  1 March 2020 12:58 PM GMT  |  दिल्ली

लूट की घटना को अंजाम देने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार
x

बिजनौर : कल अपने घर से रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा तमंचा दिखाकर 52 हज़ार व एक सोने की चेन बदमाशों द्वारा लूट लिया गया था। इस लूट की घटना का खुलासा करते हुए आज कोतवाली देहात पुलिस ने दिलशाद नाम के लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि इस लूट में शामिल दो लुटेरे अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।इन तीनों बदमाश द्वारा दिल्ली से चोरी की गई बाइक द्वारा जनपद के आसपास के क्षेत्र में लूट की घटना को लगातार अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस ने आज लुटेरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हम आपको बता दें कि थाना कोतवाली देहात का रहने वाला चेतन कुमार कल अपनी मामी के साथ बाइक से झालू एक रिश्तेदारी में जा रहा था। तभी बरूकी रोड पर अज्ञात बाइक पर सवार तीन बदमाशों द्वारा तमंचे की नोक पर युवक से 52 हज़ार नगद व एक सोने की चेन बदमाश छीन कर फरार हो गए थे। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने खेत में छुपे एक बदमाश दिलशाद को तो गिरफ्तार कर लिया था। जबकि घटना को अंजाम देने वाले अन्य 2 साथी इस घटना के बाद फरार होने में कामयाब हो गए थे।

एसपी ने लूट का खुलासा करते हुए बताया कि दिलशाद व उसके साथियों द्वारा 28 फरवरी को जनपद अमरोहा में भी एक लूट की घटना को अंजाम दिया था।पुलिस ने लूट की घटना में एक मोबाइल फोन व एक पर्स बरामद कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर व कारतूस बरामद किए हैं। साथ ही चोरी की मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है। वहीं दो अन्य लुटेरे 52 हज़ार की नगदी व एक सोने की चेन लेकर अभी भी फरार हैं। जिन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it