बिजनौर

कत्ल की वारदात को अंजाम देने वाले तीन कातिलो को आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने समाज के सामने किए बेनक़ाब

Shiv Kumar Mishra
15 Aug 2023 9:15 AM GMT
कत्ल की वारदात को अंजाम देने वाले तीन कातिलो को आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने समाज के सामने किए बेनक़ाब
x
रिश्तों का क़त्ल

फैसल खान बिजनौर

कत्ल की वारदात को अंजाम देने वाले तीन कातिलो को आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने समाज के सामने बेनक़ाब कर दिया है। पकड़े गए तीनों कातिलों ने अपना गुनाह पुलिस के सामने क़बूल कर लिया है जमीन के लालच व ब्याज के पैसे ना देने के चक्कर में बुजुर्ग की योजनाबद्ध तरीके से कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया है।

ये तस्वीरें है बिजनौर के हलदौर के हथाई इलाके की 6 अगस्त की जहां पर पुलिस को सड़क किनारे झाड़ियों मे 73 साल के वेद चंद्रपाल बुजुर्ग की लाश मिली थी।मृतक की पत्नी की तहरीर के मुताबिक पुलिस ने संगीन धाराओं में केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया था साथ ही पुलिस ने गहनता से पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई थी।

मृतक की पत्नी ने मृतक के दामाद ऋषिपाल व साथी जितेंद्र उर्फ जॉनी पर शक जाहिर किया था पुलिस के अफसरों ने जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों की पुलिस के सामने ज़बान लड़खड़ा गई पकड़े गए तीनों कातिलों ने पुलिस के सामने कत्ल के सारे राज उगल दिए योजनाबद्ध तरीके से तीनों ने वेद चंद्रपाल को शराब पिलाकर कत्ल करके लाश को सड़क किनारे झाड़ियां में फेंक दिया था ताकि किसी को उन पर शक ना हो।

तीनों कातिलों ने हत्या के पीछे की वजह बताया कि मृतक के दामाद पर ब्याज के पैसे लिए थे पैसे ना देने पड़े व वसीयत की जमीन बच सके इसी चक्कर में तीनों ने मिलकर कत्ल की वारदात को अंजाम दे डाला पुलिस ने आला कत्ल सहित सभी सबूत जुटा लिए हैं साथ ही तीनों पुलिस की गिरफ्त में है पुलिस ने संगीत धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की क़वायद शुरू कर दी है

Next Story