बिजनौर

गजब का खुलासा: किसी को फ़साने के उद्देश्य से मारी गई गोली से चली गई जान

Shiv Kumar Mishra
6 April 2021 11:27 AM GMT
गजब का खुलासा: किसी को फ़साने के उद्देश्य से मारी गई गोली से चली गई जान
x

फैसल खान /बिजनौर: 2दिन पूर्व मंडावली थाना क्षेत्र के राजपुर नवादा गांव के पास मिले शव का पुलिस ने खुलासा करते हुए चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी की है पुलिस ने चारों अभियुक्तों के पास से अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस तथा दो बाइके बरामद की है और चारों अभियुक्तों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

आपको बता दें जनपद बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के गांव राजपुर नवादा के पास अमर सिंह नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद एसपी ने दो टीमों का गठन किया था जिसमें आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के बेटे व आरोपियों की मिलीभगत से 307 की घटना को अंजाम देकर किसी और पर आरोप लगाने की नियत से इन्होंने गोली चलाई जिससे गोली गलत जगह लग गई और अमर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

चारों अभियुक्तों ने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया हत्या का मुख्य आरोपी चरण ने पूछताछ में बताया कि मृतक अमर सिंह एससी समाज से है जिसके बाद घटना को अंजाम देने के बाद मृतक को सरकार द्वारा मिलने वाली रकम भी आधी बांट ली जाती फिलहाल किसी और पर आरोप लगाने की नियत से चलाई गई गोली ऐसी जगह लगी कि अमर सिंह की मौत हो गई जिसमें चारों अभियुक्त फस गए। अपने ही किए कांड में फंसे चारों अभियुक्तों ने अपना जुर्म कबूल लिया है फिलहाल चारों अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Next Story