बिजनौर

रामपुर जाने से पहले सपा विधायक हाजी नईमूल हसन किये नजरबंद

Special Coverage News
1 Aug 2019 6:27 AM GMT
रामपुर जाने से पहले सपा विधायक हाजी नईमूल हसन किये नजरबंद
x

बिजनौर: रामपुर में जौहर युनिवर्सटी मामले में बुधवार को रामपुर पुलिस ने समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्ला आज़म को गिरफ्तार कर शांति भंग करने के चक्कर में जेल भेज दिए थे लेकिन मजिस्ट्रेट ने उन्हें निजी मुचलके पर रिहा कर दिया. इसको लेकर समाजवादी पार्टी आज रामपुर में एक बड़ा आन्दोलन करने के मूड में आ गई. जिसके चलते पास पडोस के जिलों के सपा कार्यकर्ता और नेता रामपुर जाने कई तैयारी में थे. इसकी जानकारी मिलते ही बिजनौर पुलिस ने सपा विधायक हाजी नईम उल हसन को उन्ही के आवास पर नजरबन्द कर लिया.

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार विधायक हाजी नईम उल हसन अखिलेश यादव के बुलावे पर रामपुर कूच करने की तैयारी में थे. वो रामपुर निकलने ही वाले थे कि पुलिस ने उन्हें नजर बंद कर लिया. और उनको रामपुर नहीं जाने दिया गया.

बता दें कि आज रामपुर मे बीजेपी सरकार के खिलाफ सपा धरना प्रदर्शन करेंगी. इसको लेकर रामपुर जनपद के पड़ोसी जिलों से सपा कार्यकर्त्ता बड़ी संखया में बिजनौर से भी जाने वाले थे. बिजनौर पुलिस काफ़ी संख्या मे सपा विधायक के घर पर मौजूद है और उनके समर्थकों को भी नहीं जाने की इजाजत दी गई है. विधायक को अपने ही घर मे नजरबन्द होने से सपा कार्यकर्ताओ मे काफ़ी आक्रोश पनप रहा है. विधायक को आंदोलन मे शामिल नहीं होने के लिए नजरबन्द किया गया है.





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story