बिजनौर

बिजनौर - अज्ञात महिला की मिली लाश, क्षेत्र में सनसनी

Shiv Kumar Mishra
13 Feb 2020 4:33 PM GMT
बिजनौर - अज्ञात महिला की मिली लाश, क्षेत्र में सनसनी
x
इससे पहले भी मंडावर थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश जंगल में खटिया से जली हुई मिली थी। अभी इस मामले में भी महिला का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Coronavirus patient in Bijnor, Bijnor district, Bijnor Hindi news, Bijnor breaking news, Bijnorबिजनौर , बिजनौर जिला , बिजनौर हिंदी समाचार , बिजनौर ब्रेकिंग न्यूज , बिजनौर में कोरोना वायरस का मरीज ,आज देर शाम जंगल में अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। वही अभी तक पता नहीं चल सका है कि महिला कौन है और कहां की रहने वाली है। पुलिस महिला की शिनाख्त में जुट गई है।

बिजनौर के थाना मंडावर के गांव रतनपुर के जंगल में आज देर शाम एक महिला का शव जंगल में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पता चला है कि महिला की हत्या चाकू से गोदकर की गई है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला के शव का पंचनामा भर शव को जिला अस्पताल बिजनौर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

एसपी संजीव त्यागी ने इस हत्या को लेकर बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है। साथ ही महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इससे पहले भी मंडावर थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश जंगल में खटिया से जली हुई मिली थी। अभी इस मामले में भी महिला का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story