Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर :कालाबाजारी में जा रहा 48 कुंटल गेहूं बरामद,खाद्यान्न माफिया फरार

बिजनौर :कालाबाजारी में जा रहा 48 कुंटल गेहूं बरामद,खाद्यान्न माफिया फरार

 Shiv Kumar Mishra |  25 March 2020 2:46 PM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर :कालाबाजारी में जा रहा 48 कुंटल गेहूं बरामद,खाद्यान्न माफिया फरार
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। कोरोना जैसी महामारी के कहर को लेकर जहां सभी देश इस बीमारी से जूझ रहे है तो देश के प्रधानमंत्री द्वारा भी भारत देश में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है। तो वही जनपद बिजनौर के चांदपुर में खाद्यान्न माफियाओं द्वारा 48 कुंटल गेहूं की कालाबाजारी कर उसे चक्की में ले जाकर पिसा जा रहा था।

सूचना पर मौके पर पहुंचे तहसीलदार और नायब ने 48 कुंटल गेहूं को बरामद किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने खाद्यान्न माफिया के खिलाफ मुकदमा लिख कर उनको पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है। कोरोना वायरस जैसी महामारी को लेकर जहां जिला प्रशासन द्वारा पूरे जनपद बिजनौर को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन किया गया है। तो वही जीवन में उपयोगी सभी वस्तुओं को जिला प्रशासन द्वारा हर नागरिक को देने के लिए योजना तैयार की जा रही है।जनपद बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र में खाद्यान्न की चोरी कर उसे एक आटा चक्की में ले जाकर गेंहू को पीसने की प्रक्रिया खाद्यान्न माफियाओं द्वारा की जा रही थी।

सूचना पर पहुंचे एसडीएम घनश्याम वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि खाद्यान्न गोदामों द्वारा उचित दर पर विक्रेताओं को खाद्यान्न भेजा जा रहा है। जिसमें 48 कुंतल गेहूं चांदपुर के व्यापारी मलेशिया के दुकान पर पहुंचना था। जो दुकान पर ना पहुंच कर सराय रफी मोहल्ले के फारुख की आटा के चक्की में गेहूं को उतारने की सूचना मिली थी। मैंने सूचना मिलने पर तहसीलदार और नायब साहब को भेजा था। सूचना सही होने पर तहसीलदार द्वारा चांदपुर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची चांदपुर पुलिस ने जहां आटा चक्की से 48 कुंटल गेहूं को बरामद किया है। तो वहीं फरार आटा चक्की मालिक फारूक और उसके भाई की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it