Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर: मैं 2 मिनट के अंदर जिले में आग लगवा सकता हूँ, अब किसान नेता सहित 25 पर मुकदमा दर्ज

बिजनौर: मैं 2 मिनट के अंदर जिले में आग लगवा सकता हूँ, अब किसान नेता सहित 25 पर मुकदमा दर्ज

इस प्रकरण को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर इस मामले में किसान नेता से स्पष्टीकरण मांगा गया है।पूरी घटना क्रम में पुलिस द्वारा जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 Shiv Kumar Mishra |  30 Jun 2020 7:46 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर: मैं 2 मिनट के अंदर जिले में आग लगवा सकता हूँ, अब किसान नेता सहित 25 पर मुकदमा दर्ज
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। जनपद के किरतपुर थाने में दरोगा को धमकाते हुए और जिले में आग लगवाने की धमकी देने वाले भारतीय किसान यूनियन की युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह का एक वीडियो अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगम्बर सिंह द्वारा थाने में जाकर दरोगा को धमकाने और जिला में आग लगवाने का वीडियो वायरल मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने युवा प्रदेश अध्यक्ष सहित 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।मुकदमा किरतपुर थाने में पुलिस की तरफ से दर्ज कराया गया है।

दरअसल 2 दिन पहले किरतपुर थाने के गांव रतनपुर में दो लोगों में जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसमें एक पक्ष की तरफ से युवा किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह अपने पच्चीस- तीस साथियों के साथ थाने पहुंच थे।मामले की जांच कर रहे दरोगा सुनील कुमार पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए किसान नेता उनसे भिड़ गए और दरोगा को धमकाते हुए जिले में आग लगवाने की धमकी देते हुए एक वायरल वीडियो में नजर आ रहे थे।

इस वायरल वीडियो में दिगम्बर किसान नेता कह रह है कि तुम जानते नहीं हो मैं 2 मिनट के अंदर जिले में आग लगवा सकता हूँ। उन्होंने दरोगा को 2 दिन के अंदर अंदर इलाज करने की धमकी भी दी थी। इस धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने धमकी देने वाले किसान यूनियन के नेता दिगम्बर के खिलाफ किरतपुर थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। साथ ही 25 अज्ञात कार्यकर्ताओ के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इस प्रकरण को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर इस मामले में किसान नेता से स्पष्टीकरण मांगा गया है।पूरी घटना क्रम में पुलिस द्वारा जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it