बिजनौर

बिजनौर: एटीएम मशीन को तोड़कर चोरी करने का मामला आया सामने, बाहर लगे कैमरों से हुई बदमाशो की पहचान

Sujeet Kumar Gupta
24 Feb 2020 8:53 AM GMT
बिजनौर: एटीएम मशीन को तोड़कर चोरी करने का मामला आया सामने, बाहर लगे कैमरों से हुई बदमाशो की पहचान
x
बिजनौर एसपी संजीव त्यागी ने खुलासा करते हुए बताया है कि धामपुर में 4 दिन पहले एक एटीएम से रुपये चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए बताया कि धामपुर में यूको बैंक की शाखा के एटीएम को तोड़कर केश चोरी का प्रयास किया गया था ।

बिजनौर। एटीएम मशीन को तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया है चार दिन पहले अज्ञात बदमाशो ने एटीएम से चोरी करने की कोशिश।एटीएम के बाहर लगे कैमरों से हुई बदमाशो की शिनाख्त।पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार। थाना धामपुर के यूको बैंक एटीएम का मामला। एसपी ने किया घटना का स्थल का खुलासा ।

बिजनौर एसपी संजीव त्यागी ने खुलासा करते हुए बताया है कि धामपुर में 4 दिन पहले एक एटीएम से रुपये चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए बताया कि धामपुर में यूको बैंक की शाखा के एटीएम को तोड़कर केश चोरी का प्रयास किया गया था । जिसके सम्बन्ध में धामपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर खुलासा करने के लिए जांच टीम का गठन किया गया था जिसमे धामपुर पुलिस ने जितेंद्र,मोहित और संगम नाम के चोरों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इनके पास से दो चाकू व एक सब्बल बरामद कर जेल भेज दिया है । ये गिरोह यूट्यूब पर वीडियो देखकर इस तरह की वारदात को अंजाम देता था ।

Next Story