Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर: चंद रुपए को लेकर दोस्त ने दोस्त की हत्या

बिजनौर: चंद रुपए को लेकर दोस्त ने दोस्त की हत्या

 Shiv Kumar Mishra |  28 Jun 2020 12:10 PM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर: चंद रुपए को लेकर दोस्त ने दोस्त की हत्या
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। 26 जून को देर शाम एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद हत्यारे दोस्तों ने उसके शव को खेत में छोड़कर मौके से फरार हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करने के लिए एक टीम का गठन किया था। पुलिस ने आज हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।रुपयों के लेन-देन में मृतक की हत्या उसके दोस्त ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने इस हत्या में शामिल मृतक कर सभी सामानों को बरामद कर लिया है और हत्यारों को आज जेल भेज रही है।

2 दिन पहले थाना नगीना देहात के गांव रज्जूपुरा के रहने वाले अनिल नाम की व्यक्ति की हत्या गर्दन काट कर की गई थी। इस हत्या में आज पुलिस ने अनिल के दोस्त राजू व उसके दो दोस्तों कल्याण व अनुज को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मृतक अनिल से राजू ने 3 लाख रुपया उधार लिए थे। लेकिन मृतक द्वारा अपने रुपए वापस मांगने पर राजू ने अपने दो साथियों अनुज और कल्याण के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई थी।

योजना के तहत मृतक राजू ने कल्याण और अनुज को 20 हज़ार देकर अनिल की हत्या की योजना को अंजाम दे डाला। एसपी देहात संजय कुमार ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है इनके पास से मृतक की मोटरसाइकिल, मोबाइल,मृतक के खून से सने और जले कपड़े सहित पुलिस ने चाकू व 3 अन्य मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। इन तीनों हत्यारों को पुलिस द्वारा आज जेल भेजा जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it