बिजनौर

बिजनौर : पति ने की पत्नी की हत्या,पुलिस जांच में जुटी

Shiv Kumar Mishra
20 July 2020 8:27 AM GMT
बिजनौर : पति ने की पत्नी की हत्या,पुलिस जांच में जुटी
x

फैसल खान

बिजनौर। एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पता चला है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी के सर पर फावड़ा मारकर उसकी हत्या की है।मृतिका के घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

बिजनौर थाना मंडावली के प्रेमपुरी गांव के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह पर उसकी पत्नी की हत्या करने का आरोप मृतका के परिजनों वालों ने लगाया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतिका का पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।मृतका के भाई राम कुमार का कहना है कि उसने अपनी बहन की शादी 12 साल पहले प्रेमपुरी के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह के साथ की थी।

मृतिका के भाई का कहना है कि आरोपी पति ने एक गिलास पानी ना देने की एवज में अपनी पत्नी के सर पर फावड़े से मार कर हत्या कर दी। उधर इस हत्या के मामले को लेकर एसपी देहात संजय कुमार ने फोन पर बताया कि हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के घरवालों की तहरीर पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्या के मामले को लेकर पुलिस आरोपी पति से पूछताछ करने में जुट गई है।

Next Story