बिजनौर

बिजनौर में बनाया महिलाओं को बंधक, मचा हडकम्प

Special Coverage News
14 Sep 2018 4:58 AM GMT
बिजनौर में बनाया महिलाओं को बंधक, मचा हडकम्प
x

फैसल खान

बिजनौर: धामपुर थाना छेत्र का एक गाव का मामला कुछ इस तरहा देखने क़ो मिला एक युवक युवती को ले गया था। इसके बाद युवती के परिजनों का गुस्सा भड़क गया। इन लोगों ने करीब दो घंटे तक आरोपी युवक पक्ष की कुछ महिलाओं को बंधक बना लिया और कह दिया कि हमारी बेटी लाओ और इन्हें ले जाओ।


सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह इन महिलाओं को गुस्साए परिजनों के चंगुल से छुड़ाया। महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर गांव में दो पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। बताया जाता है कि आरोपी कथित रूप से प्रेमी है। पुलिस ने इस मामले में युवती पक्ष की ओर से आरोपी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट सहित कई अन्य धाराओं में रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है। इस मामले में नया मोड़ तब आया जब युवती पक्ष के गुस्साए लोगों ने आरोपी युवक के घर की कुछ महिलाओं को जबरन अपने घर ले जाकर बंधक बना लिया। युवती पक्ष के लोग इन महिलाओं को छोड़ने को तैयार नहीं थे । कह रहे थे कि हमारी बेटी ले आओ और इन्हें ले जाओ।


पुलिस ने बामुश्किल इन लोगों को समझाया। करीब दो घंटे बाद आरोपी युवक के घर की महिलाओं को वहां से सुरक्षित निकाला गया और उन्हें उनके घर पहुंचाया गया। ये महिलाएं खौफ में हैं। उनकी सुरक्षा के लिए दो पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। बताया जाता है आरोपी युवक पक्ष के गांव में गिने चुने ही घर हैं जबकि गांव में युवती पक्ष की बिरादरी की संख्या बहुत अधिक है। पुलिस के सामने आरोपी युवक पक्ष की महिलाओं की सुरक्षा बड़ी जिम्मेदारी बनी हुई है।

Next Story