Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर : अस्पताल स्टाफ में कोरोना की एंट्री स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव 3 दिन के लिए ज़िला अस्पताल बन्द

बिजनौर : अस्पताल स्टाफ में कोरोना की एंट्री स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव 3 दिन के लिए ज़िला अस्पताल बन्द

 Shiv Kumar Mishra |  16 July 2020 9:49 AM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर : अस्पताल स्टाफ में कोरोना की एंट्री स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव 3 दिन के लिए ज़िला अस्पताल बन्द
x

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर ज़िला अस्पताल कर्मचारियों मे उस वक़्त हड़कंप मच गया जब स्टाफ नर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्टाफ नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर पूरे अस्पताल कर्मचारियों में आग की तरह फैल गई और सारा अस्पताल स्टाफ अस्पताल के बाहर आ गया और मामले की सूचना आला अधिकारियों को दी। जिसके बाद सी एम एस ज्ञान चन्द्र ने आकर 3 दिन के लिए अस्पताल को बंद करने के आदेश दिये। स्टाफ नर्स की वार्ड मे डयूटी रहती थी।

बीते दिन भी वार्ड में अपनी डयूटी पूरी की गई थी। जिसके चलते स्टाफ के कई कर्मचारियों , डॉक्टर्स, वार्ड मे मौजूद मरीज़ों , उनके तीमारदारों एवं ऑफिस स्टाफ के संपर्क में आई थी स्टाफ नर्स जिसके कारण सारे अस्पताल कर्मियों मे डर का माहौल बना हुआ है। सी एम एस ज्ञान चन्द्र का कहना है कि अस्पताल में मौजूद सभी कर्मचारियों के कोरोना जाँच के सैम्पल लिए जा रहे है। फिलहाल अस्पताल को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

जिस जिस वार्ड में नर्स डयूटी के दौरान मरीज़ों व उनके तीमारदारों के संपर्क में आई थी उनकी भी जांच कराई जाएगी। पूरे अस्पताल को सेनिटाइज़ कराया जा रहा है। साथ वार्ड में भर्ती जो स्वस्थ हो गए है अस्पताल से उनकी छुट्टी कराई जा रही है। अस्पताल की इमरजेंसी सेवाएं पहले की तरह जारी रहेगी। साथ ही मेडिकल कालोनी मे भी स्टाफ नर्स के संपर्क में आये उनके परिवार के लोगो और अन्य लोगो के भी कोरोना जाँच के सेम्पल लिए जाएंगे और मेडिकल कालोनी को भी फिलहाल बन्द किया जाएगा। स्टाफ नर्स को हायर सेंटर भेज दिया गया है।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it